बॉलीवुड से बनारस तक: नरगिस फाखरी की वाराणसी डायरीज़

0
123

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिनेमा में अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने “टटलूबाज़” की फिल्मिंग के दौरान एक उल्लेखनीय यात्रा शुरू की। यह एक ऐसी यात्रा थी जो न केवल उनकी वाराणसी की पहली यात्रा थी बल्कि शहर की संस्कृति और इतिहास की गहन खोज भी थी। अपने शब्दों में नरगिस इस परिवर्तनकारी अनुभव से अपना उत्साह साझा करती हैं।

नरगिस ने कहा, “वाराणसी की मेरी पहली यात्रा किसी रोमांच से कम नहीं थी। मैंने हमेशा शहर की पवित्रता और दुनिया के सबसे पुराने स्थानों में से एक के रूप में इसके स्थान के बारे में सुना था। एक भावुक यात्री के रूप में, जो नई जगहों की खोज करना पसंद करती है, वाराणसी मेरे लिए बहुत खास साबित हुई है। शाम की आरती समारोह से लेकर सुबह की शांत गंगा में नाव की सवारी तक, हमारी शूटिंग के दौरान घाटों पर सूर्योदय और सूर्यास्त देखना और राजसी पुराने मंदिरों की व्यक्तिगत प्रशंसा करना, मुझे शहर की संस्कृति और इतिहास से जोड़ती है।”

जैसा कि नरगिस फाखरी “टटलूबाज़” के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं। यह सीरीज़ दर्शकों को वाराणसी की प्राचीन सड़कों के माध्यम से नरगिस की यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है, जो टटलूबाज़ को सिर्फ एक शो ही नहीं बल्कि एक वास्तविक और समृद्ध अनुभव बनाता है।

LEAVE A REPLY