भोजपुरी फिल्म ” नमक हराम ” के रिलीज़ से पहले मराठी फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के राइट्स मांगे, मराठी में रिमेक बनाना चाहते है।

0
352

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । यू तो रोज ही भोजपुरी में नई नई फिल्मो का शूटिंग होती ही रहती है ! उनमे से कुछ रिलीज़ तक पहुँचती है ये बात किसी से छुपी नहीं है ! कई लोग फिल्म इंडस्ट्रीज के मोहजाल में फ़स कर अपना सब कुछ बरबाद कर लेते है तो कई लोग सूझ बुझ से काम करके नुक्सान से बच जाते है ! 2022 के दौरान निर्देशक आशीष तिवारी ने तृषाकर मधु के साथ फिल्म नमक हराम बनाई थी जो अब तरह से रिलीज़ को तैयार है और 12 मई को हंगामा पे रिलीज़ हो रही है !

लीक से हटकर हमेशा कुछ न कुछ करने वाले आशीष से जब इस बारे में बात हुई तो उन्होंने कहा की यूट्यूब को भोजपुरी के बड़े से बड़े और छोटे से छोटे गायको ने कचरा कर दिया है ! तो मैंने सोचा की क्यों ना इस फिल्म को अच्छे तरीके से हंगामा के साथ रिलीज़ किया जाए !

आशीष ने आगे कहा की ” ऐसे तो सभी निर्देशक कहते है की ये फिल्म की कहानी एक दम अलग है ” लेकिन हम कुछ कहेंगे नहीं क्योकि हमारी फिल्म की कहानी आप सबकी ज़िन्दगी से जुडी हुई कहानी है ” जिसका क्लाइमेक्स झझकोर के रख देगा ! आशीष ने आगे कहा की फिल्में दिल से बनानी चाहिए चाहे को किसी भाषा की फिल्म हो लेकिन भोजपुरी में कहा कोई ऐसा करता है ! कई ऐसे निर्देशकों का ध्यान रहता है की कैसे निर्माता को कर्जे में डूबा दे ! कैसे निर्माता को एक एक पाई का मोहताज़ कर दे ! फिर न फिल्म पूरी होती है ना रिलीज़ होती है ना कोई सवाल ना कोई जवाब और इलज़ाम लग जाता है निर्माता पे ! आशीष ने आगे कहा की सबसे गन्दी राजनीती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज में ही है यहाँ सब काम हवा हवा में होता है ! यहाँ हर कंपनी चाहती है की कैसे निर्माता को लूट ले ! आज बड़े से बड़े स्टार के फिल्म के गानों पे लाखों व्यूज आना मुश्किल सा लगने लगता है लेकिन अल्बम के गानों की बात हो तो पूछो मत प्रमोशन अलग से ! काश ऐसा फिल्म के लिए करते तो भोजपुरी फिल्मो का मार्केट में थोड़ा सा सुधार हो जाता !

आशीष ने आगे बताया की मैंने अपनी फिल्म एक मराठी के बड़े निर्माता को दिखाया , उन्होंने फिल्म ने दिलचस्पी दिखाई है और मराठी में रिमेक करने पर बात चल रही है ! अब इससे बड़ी बात भोजपुरी के लिए क्या हो सकती है ! मुख्या भूमिका में आशीष के साथ इसमें कुंदन भरद्वाज , तृषाकर मधु , अनुपम मिश्रा , संजीव सिंह , कौशल शर्मा, सत्यप्रकाश सिंह , सिमरन श्रीवास्तव के साथ मेहमान कलाकार के रूप में तनुश्री चटर्जी, माहि खान, प्राची सिंह और बासुदेव पासवान दिखाई देंगे ! फिल्म का ट्रेलर हंगामा ने अपने साइट पे रिलीज़ कर दिया है जो दर्शको को खासा पसंद आ रहा है ! फिल्म के लेखक निर्देशक है आशीष तिवारी वही निर्माता भी है फिल्म मे सीमा सिंह ने इस फिल्म काम किया है ! वही इस फिल्म के सह निर्माता पुरुषोत्तम सिंह , कृपा शंकर झा , और संजीव सिंह गुड्डू है!

Trailer link –

LEAVE A REPLY