भ्रष्टाचारियों व ईमानदारी के बीच है 2019 का चुनाव : कृष्णपाल गुर्जर

0
645

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि आज सभी बेईमान मिलकर नरेंद्र मोदी को हटाने की योजना बना रहे है क्योंकि मोदी जहां देश बचाना चाहते है वहीं दूसरी तरफ ये लोग देश को बर्बाद करना चाहते है। जिस प्रकार हमारे लिए देश जरुरी है, उसी प्रकार देश के लिए मोदी जरुरी है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव भ्रष्टाचारियों व ईमानदारी के बीच है और यह अब जनता को तय करना है कि देश को मजबूत सरकार देनी है या फिर मजबूर सरकार। उन्होंने कहा कि वह विपक्षियों के झूठे प्रलोभनों में न आए और एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले। श्री गुर्जर रविवार को अपने चुनावी अभियान के तहत गांव अनंगपुर, गांव मीसा, हरकेश नगर, न्यू कालोनी रेलवे रोड, ग्रीन फील्ड, सेक्टर-7 हुडा मार्किट, पृथला क्षेत्र के सीकरी सहित बल्लभगढ़ में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए जितना काम किया है, उतना आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया।

उज्जवला योजना हो, एक रुपये में बीमा, आयुष्मान योजना सहित कई ऐसी योजनाएंं है, जिन्होंने गरीबों के जीवन में बदलाव करने का काम किया है। वहीं प्रधानमंत्री ने 5 सालों के कार्यकाल में देश की प्रतिष्ठा को भी विश्व में बढ़ाया है और एक भी घोटाला व भ्रष्टाचार नहीं होने दिया। उन्होंने फरीदाबाद के विकास का जिक्र करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में 50 सालों में नहरपार एक भी पुल नहीं बना, वहीं पांच सालों में उन्होंने पल्ला से लेकर चंदावली तक एक दर्जन पुल बनवा दिए। इसके अलावा जिले में पासपोर्ट ऑफिस, मंझावली का पुल, स्मार्ट सिटी का दर्जा ऐसी योजनाएं है, जिन्होंने इस जिले के विकास को नई दिशा दी है। उन्होंने कहा कि आज पूरा पलवल 200 करोड़ से एलीवेटिड हो रहा है, चाहे बामनीखेड़ा, रसूलपुर हो वहां आरयूबी बनाए जा रहे है। इसके अलावा सेक्टर-44 व 45 के लिए 20 करोड़ का पुल बनाया गया है।

गुर्जर ने कहा कि सरकार ने सरकारी अस्पतालों की कार्यशैली में भी बदलाव किया है, जहां पहले बीके अस्पताल में डायलिसिस, सिटी स्कैन, एमआरआई, हार्ट के आप्रेशन नहीं हुआ करते थे वहीं अब यह सारी सुविधाएं है। निजी अस्पतालों में जहां 1.50 लाख में स्टंट डाला जाता है वहीं बीके अस्पताल में मात्र 48 हजार रुपये में दिल का आप्रेशन होता है। वहीं किसानों के लिए सरकार ने जमीन अधिग्रहण पर उचित मुआवजा दिया और भाजपा एक ऐसी सरकार है, जितने किसानों को उनकी फसल का सबसे ज्यादा मूल्य दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर के नेतृत्व में हर स्तर पर विकास हुआ है इसलिए इसी विकास की बदौलत एक बार फिर से देश में कमल खिलाने का काम करें। इसके उपरांत भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने सीकरी व बल्लभगढ़ में अपने चुनावी कार्यालयों का भी शुंभारंभ किया। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा, मूलचंद शर्मा, पं. टेकचंद शर्मा, चेयरमैन विनोद चौधरी, पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया, पूर्व भाजपा प्रत्याशी नयनपाल रावत, सोहनपाल छोकर, सुखबीर मलेरना, हुकम सिंह भाटी, सतीश चंदीला, बिजेंद्र नेहरा सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY