‘मेरा पिया घर आया 2.0’ में सनी लियोन का धमाकेदार डांस हुआ वायरल।

0
241

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोन की नवीनतम रिलीज़, “मेरा पिया घर आया 2.0” ने संगीत जगत में तूफान ला दिया है, और प्रशंसक इससे बहुत उत्साहित हैं। मूल रूप से माधुरी दीक्षित की फिल्माए गए प्रतिष्ठित ट्रैक के इस संशोधित संस्करण ने संगीत प्रेमियों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

गाने के लिए सनी लियोन के टीज़र ने काफी चर्चा बटोरी, और अब यह स्पष्ट है कि क्यों। “मेरा पिया घर आया 2.0” क्लासिक में एक नया मोड़ लाता है। माधुरी दीक्षित को दी गई यह संगीतमय ट्रिब्यूट एक कलाकार के रूप में सनी लियोन की बहुमुखी प्रतिभा और शीर्ष स्तर का मनोरंजन प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। “मेरा पिया घर आया 2.0” एक निश्चित चार्टबस्टर है और सनी की संगीत यात्रा में एक और सफलता का पायदान है। कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने इसमें आधुनिक तत्वों का समावेश करते हुए मूल गीत के सार को बनाए रखा है। इस प्रतिष्ठित ट्रैक को बेहतर बनाने के लिए सनी लियोन का समर्पण उनके प्रदर्शन में स्पष्ट दिखती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस समय लाल दिल और आग वाले इमोजी से गुलजार हैं क्योंकि प्रशंसक गाने के लॉन्च के लिए अपना उत्साह व्यक्त कर रहे हैं।

प्रशंसकों को क्लासिक ट्रैक पर सनी लियोन का अभिनय पसंद आ रहा है, क्योंकि इस धमाकेदार गाने में उनकी प्रतिभा चमक रही है। ‘कैनेडी’ में अपनी वैश्विक पहचान के बाद वह ‘कोटेशन गैंग’ के साथ तमिल सिनेमा में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। दस लाख से अधिक बार देखा गया ट्रेलर, एक रोमांचक कथानक और जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन सहित एक शानदार कलाकार समूह का संकेत देता है। सनी लियोनी भारतीय सिनेमा में एक उभरते सितारे के तौर पर अपनी जगह पक्की कर रही हैं।

LEAVE A REPLY