मौजूदा सरकार ने प्रदेश के युवाओं को नशे की गर्त में धकेला- दिग्विजय चौटाला

0
616

TODAY EXPRESS NEWS : सिरसा/चंडीगढ़, 9 जुलाई। आज प्रदेशवासी नशे की समस्या से जूझ रहे है, युवा नशे की गर्त में समाए जा रहे है लेकिन मौजूदा सरकार इस पर बिल्कुल भी गंभीर दिखाई नहीं दे रही है और ना ही इस पर अंकुश लगाने के लिए कोई ठोस कदम उठा रही है, बल्कि नशे के काले कारोबारियों को सरंक्षण दे रही है और खुद उनकी पार्टी के लोग नशे के काले कारोबार में कथित तौर पर संलिप्त है। ये बात आज जननायक जनता पार्टी के युवा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने डबवाली हलके का दौरा करते हुए कही। साथ ही उन्होंने प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने पर नशे पर सख्त कानून बनाकर इसका खात्मा करने का वादा जनता से किया।

उन्होंने कहा कि आज मौजूदा सरकार से हर वर्ग दुखी है और लोगों को अपने हकों के लिए सड़कों पर उतरना पड़ रहा है लेकिन उसके बावजूद भी किसी की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। दिग्विजय ने कहा कि सत्ता पार्टी के नेता अपनी ही धून में मशगूल है उन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि आज कर्मचारी, किसान व हर वर्ग सरकार की दमनकारी नीतियों से परेशान है, प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है, कानून व्यवस्था का दिवाला निकला पड़ा है और लोग इंसाफ के लिए भटक रहे है।

दिग्विजय ने कहा कि आज भाजपा सरकार में ना खेतों को सिंचाई के लिए पूरा पानी मिल रहा है और ना ही युवाओं के हाथों में कोई काम। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर किसानों व हर वर्ग की सम्पूर्ण समस्याओं का हल निकाला जाएगा। किसानों को सिंचाई के लिए नहरी पानी की आपूर्ति की जाएगी, फसलों का पूरा दाम मिलेगा, उनके कर्जे माफ किए जाएंगे और हर युवा के हाथ में काम देकर नौकरियां दी जाएंगी।

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं जजपा की सरकार की आने पर कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को फिर से लागू किया जाएगा, एक्सग्रेसिया नीति को 1995 से पहले की नीति के अनुसार बनाया जाएगा, कर्मचारियों को कैशलेस मेडिकल सुविधा दी जायेगी, 7वें वेतन आयोग के अनुसार नए मकान भत्ते को 1/1/2017 से लागू किया जाएगा।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY