रॉकस्टार डीएसपी की रचना ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘पुष्पा 2: द रूल’ का ‘द कपल सॉन्ग’ ने इंटरनेट पर मचा तहलका!

0
48

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार रॉकस्टार डीएसपी की नवीनतम रचनाएँ ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘पुष्पा 2: द रूल’ के ‘द कपल सॉन्ग’ ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। जहां अल्लू अर्जुन पर आधारित ‘पुष्पा पुष्पा’ ने छह अलग-अलग भाषाओं में 100 मिलियन व्यूज और 2.26 मिलियन से अधिक लाइक्स का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं ‘द कपल सॉन्ग’ ने कुछ ही दिनों में 53M व्यूज और 1.16M लाइक्स हासिल कर लिए हैं, जो साबित करता है कि ट्रैक शानदार है। एक वैश्विक चार्टबस्टर बनें। जब से गाने रिलीज़ हुए हैं, वे प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए हैं और लाखों लोग धुनों पर थिरक रहे हैं और हुक-स्टेप कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में एक जर्मन प्रभावशाली व्यक्ति ने मुंबई की लोकल ट्रेन में ‘पुष्पा पुष्पा’ गाने पर एक वीडियो बनाया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

गाने न सिर्फ वायरल सेंसेशन हैं बल्कि हर लिस्ट में टॉप पर हैं। हाल ही में, ‘पुष्पा पुष्पा’ ने 50 सबसे ज्यादा बजाए जाने वाले तेलुगु गानों की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया। ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘द कपल सॉन्ग’ के साथ, रॉकस्टार डीएसपी ने एक बार फिर अपनी असाधारण प्रतिभा और वैश्विक दर्शकों से जुड़ने की क्षमता साबित की है। संगीतकार के प्रशंसकों को यकीन है कि पुरस्कार विजेता संगीतकार ‘पुष्पा 2: द रूल’ के लिए एक और राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करेंगे।

काम के मोर्चे पर, रॉकस्टार डीएसपी के पास इस साल कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली ‘पुष्पा 2’ के अलावा, उनके संगीत उपक्रमों में सूर्या की ‘कंगुवा’, अजित कुमार की ‘गुड बैड अग्ली’, राम चरण की अगली अनाम फिल्म, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, धनुष की ‘कुबेर’ और नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY