रोहित सराफ की फैशन प्लेबुक, इस गणेश चतुर्थी मॉडर्न टच के साथ परंपरा का शानदार मिश्रण जोड़ें!

0
57

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। इस गणेश चतुर्थी पर बॉलीवुड हार्टथ्रोब रोहित सराफ की फैशन प्लेबुक से सीख लें और स्टाइल से जश्न मनाएं। एक्टर के स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ हर उत्सव समारोह में लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार रहें। आईये एक नज़र डालते हैं रोहित के ट्रेडिशनल कम मॉडर्न अटायर्स पर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

इस पहले पहनावे में, रोहित सराफ ने मिरर वाले सजावट से सजे एक शानदार हरे रंग का कुर्ता पहना है। अच्छी तरह से फिट किए गए बॉटम्स और पारंपरिक जूतियों के साथ रोहित की पोशाक सहजता से परंपरा और ट्रेंड को जोड़ती है, जो इस त्योहारी सीजन में कुछ अलग करने का लक्ष्य रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक शानदार उदाहरण बनाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

दूसरे लुक में रोहित ने एक सरल लेकिन उतना ही स्टाइलिश पहनावा चुना। उन्होंने यहा पीले स्टोन जैसी सजावट से सजी एक क्लासिक कुर्ता पहना है। मिट्टी के रंग और डिज़ाइन इसे विभिन्न उत्सव समारोहों के लिए एक बहुमुखी विकल्प बनाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Suresh Saraf (@rohitsaraf)

तीसरे और अंतिम पहनावे में रोहित सराफ ने सफेद पैटर्न वाली कढ़ाई से सजा हुआ हरा कुर्ता पहना हुआ है। यह ऑउटफिट टाइमलेस चार्म और सोफिस्टिकेशन प्रदर्शित करती है। जटिल सफेद पैटर्न वाला यह पोशाक दिन और शाम दोनों समारोहों के लिए उपयुक्त बन जाता है।

इस गणेश चतुर्थी रोहित सराफ की शैली आपको प्रेरित करती है। रोहित की तरह अपने अनूठे आकर्षण के साथ परंपरा को मिलाएं और याद रखें आत्मविश्वास सच्ची फैशन की परिभाषा है।

LEAVE A REPLY