रोहित सराफ ने पुणे की डांडिया नाइट में डांस फ्लोर पर मचाई धूम!

0
149

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘मिसमैच्ड’ एक्टर रोहित सराफ ने हाल ही में पुणे के एक डांडिया नाइट में डांस और उत्सव के प्रति अपने प्यार का प्रदर्शन करते हुए खूब धमाल मचाया। 20 अक्टूबर को वर्धमान लॉन, गंगाधाम, पुणे में आयोजित कार्यक्रम ने उत्साही प्रतिभागियों को एक साथ लाया और शाम के लिए रोहित सराफ को एक जीवंत मेजबान के रूप में प्रदर्शित किया। रोहित सराफ अपनी आकर्षक ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं, जिन्होंने इस कार्यक्रम में एक विशेष आकर्षण जोड़ा। यही नहीं साथ ही उन्होंने उपस्थित लोगों के साथ बातचीत की और उत्सव में शामिल भी हुए।

उनकी एनर्जी और डांस के प्रति जुनून ने उस शाम को सभी लोगों के लिए और भी यादगार बना दिया। यह कार्यक्रम हमारी संस्कृति का एक अहम उत्सव था और नवरात्रि मनाने का भी यादगार अवसर था। ऐसे आयोजनों में सराफ की भागीदारी उनकी बहुमुखी प्रतिभा और सिल्वर स्क्रीन से परे लोगों से जुड़ने की क्षमता को दर्शाती है।

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित ‘मिसमैच्ड’ के तीसरे भाग में ऋषि सिंह शेखावत के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं; जहा फैंस उन्हें वापस देखने के लिए उत्साहित हैं। उनके पास पाइपलाइन में ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ भी है, जिसे देखने के लिए लोग काफी समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY