विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए अह्म भूमिका निभाएगा आईटी सैल : मनोज अग्रवाल

0
606

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 07 जुलाई। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के निर्देशानुसार आगामी विधानसभा चुनाव की व्यापक तैयारी हेतु रविवार को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस आईटी सैल की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जिला फरीदाबाद के सभी विधानसभाओं से आए आई.टी सैल कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने एकमत से कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए काम करने का संकल्प लिया। वहीं चुनावों में सोशल मीडिया पर पार्टी के प्रचार प्रसार करने और अफवाहों से दूर रहने के लिए विचार विमर्श किया गया। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरियाणा कांग्रेस आई. टी सैल के प्रदेश उपाध्यक्ष और बल्लभगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज अग्रवाल ने कि आज हमारी लड़ाई किसी एक पार्टी या व्यक्ति से नहीं बल्कि समाज में साम्प्रदायिक तनाव फैलाने वाली विचारधाराओं से है, जो जात-पात के नाम पर लोगों को बांटकर उन्हें लड़ाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणाम से कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरुरत नहीं है,

क्योंकि यह देश से जुड़ा चुनाव था इसलिए लोग बहाव में बह गए, लेकिन विधानसभा अलग चुनाव होता है और इसमें मुद्दें भी अलग होते है इसलिए इस चुनाव को लेकर कार्यकर्ता फिर से नए जोश के साथ जुट जाए। श्री अग्रवाल कहा कि पांच सालों में मनोहर सरकार ने केवल झूठ और जुमले दिखाकर लोगों को बरगलाने का काम किया है और जनता फिर से कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है। उन्होंने कहा कि आज समाज में सोशल मीडिया महत्व बढ़ गया है और जन- जन तक अपनी बात को और पार्टी की विचारधारा को पहुंचाने का सबसे अच्छा माध्यम सोशल मीडिया है इसलिए सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस सरकार के दौरान हुए विकास कार्याे का जन-जन में प्रचार प्रसार करे ताकि विधानसभा चुनावों में पार्टी सत्ता हासिल कर सके।

उन्होंने कहा कि हमें पिछली बातों को भूलकर पूरी ताकत से साथ आगामी विधानसभा चुनावों के तैयारी करनी है और सोशल मीडिया के सभी माध्यमों से भाजपा सरकार की कारगुजारियों को उजागर करते हुए हमें अपनी बात लोगों के समक्ष पहुंचानी है। मनोज अग्रवाल ने बताया कि हरियाणा कांग्रेस आई.टी सेल अगले सप्ताह वर्कशॉप के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर काम करने हेतु प्रशिक्षण देगी। इस बैठक में जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए बल्लभगढ़ विधानसभा आई. टी सेल के अध्यक्ष के पद पर कुलदीप सैनी की नियुक्ति की गई। इस बैठक में श्रेय शर्मा, गुलविंदर मेहता, मोहम्मद नाजि़म, नरेश वैष्णव,  के.एल शर्मा, हिमांशु सोलंकी, विष्णु, कृष्ण मोटन, सिया राम, हरीश चंद्रा, प्रीतम सिंह, श्रवण माहेश्वरी, राशिद सैफी सहित अन्य कई कांग्रेेसी नेता मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY