सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ रिलीज के छह महीने बाद भी 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है!

0
65

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी रिलीज़ के छह महीने बाद, सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ 2024 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत, एक्शन से भरपूर फिल्म ने दुनिया भर के दर्शकों को ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट दिया और वैश्विक स्तर पर 360 करोड़ की प्रभावशाली कमाई की है।

25 जनवरी को रिलीज़ हुई, ‘फाइटर’ जल्द ही 2024 की पहली हिट बन गई और अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स, नैरेटिव और शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा अर्जित की। रोशन और पदुकोण की शानदार केमिस्ट्री एक हाईलाइट थी, उनकी डायनामिक पेयरिंग को साल की सबसे रोमांचक जोड़ी में से एक माना गया। फिल्म की सफलता को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इसके मजबूत प्रदर्शन से और बल मिला, जहां फ़िल्म को रिलीज के 10 दिनों के भीतर 12 मिलियन से ज़्यादा बार देखा गया और भारत के स्ट्रीमिंग चार्ट्स में टॉप स्पॉट बनाए रखा।

जबकि अन्य बड़ी रिलीज़ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुईं, कोई भी ‘फाइटर’ को उसके टॉप स्पॉट से नहीं हटा सका। ट्रेड एनालिस्ट और नेटिज़न्स ने तर्क दिया है कि ‘फाइटर’ अपनी शानदार उपलब्धियों को देखते हुए थिएट्रिकल रिलीज पर अधिक मान्यता की हकदार है।

जैसे-जैसे ‘फाइटर’ दर्शकों को आकर्षित कर रही है, सिद्धार्थ आनंद पहले से ही अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित ‘ज्वेल थीफ’ के लिए सैफ अली खान के साथ मिलकर काम किया है और वह शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘किंग’ का निर्माण भी करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY