जन-आर्शीवाद यात्रा को मिल रहा है लोगों का चौतरफा समर्थन : सुरेंद्र तेवतिया

0
555

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा सभी 90 विधानसभाओं में निकाली जा रही जन-आर्शीवाद यात्रा के पृथला आगमन पर स्वागत की तैयारियों को लेकर लेबर फेड के पूर्व चेयरमैन एवं पृथला क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेंद्र तेवतिया के मच्छगर स्थित कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में यात्रा के स्वागत को लेकर विचार विमर्श किया गया और कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौंपी गई। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया ने कहा कि कालका से शुरु हुई मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन-आर्शीवाद यात्रा को लोगों का चौतरफा जनसमर्थन मिल रहा है, समाज की छत्तीस बिरादरी के लोगों में मुख्यमंत्री की इस यात्रा का स्वागत करने की होड़ सी लगी हुई है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल पांच साल में कराए गए विकास कार्याे का लेखा-जोखा भी लोगों के समक्ष पेश कर रहे है।

उन्होंने कहा कि 28 अगस्त को जन आर्शीवाद यात्रा में सवार मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित सभी भाजपा के शीर्ष नेताओं का पृथला क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गदपुरी टोल प्लाजा पर इस यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा, जिसमें क्षेत्र के हजारों लोग मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत कर उनके द्वारा पृथला क्षेत्र में पांच सालों में कराए गए विकास कार्याे पर अपने विश्वास की मोहर लगाएंगे।  श्री तेवतिया ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले पांच सालों के दौरान जितना विकास हरियाणा का किया है, उसी विकास के दम पर वह पुन: हरियाणा के मुख्यमंत्री बनेंगे और इस प्रदेश को और विकास की बुलंदियों पर ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा को पहला ऐसा मुख्यमंत्री मिला है, जिसने बिना भेदभाव सभी विधानसभाओं में समान विकास करके एक इतिहास रचने का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह अधिक से अधिक संख्या में लोगों को इस यात्रा के स्वागत के लिए पहुंचे ताकि लोकसभा की तर्ज पर विधानसभा में भी ऐतिहासिक बहुमत हासिल किया जा सके, जिससे कि पृथला क्षेत्र में चल रहा विकास का पहिया बदस्तूर जारी रहे। इस मौके पर प्रहलाद सरपंच, ओमप्रकाश धनखड, भूपेश रावत, संदीप शर्मा पन्हेडा, प्रकाश भाटी, रामजीत भाटी चेयरमैन, अमीचंद नरवत, रघुबीर सिंह, नरेश सरपंच, प्रीतम गहलोत, पंडित सोहन प्रकाश, ज्ञानचंद नेता, मनोज भाटी छांयसा, अनिल जैलदार, राजबीर तेवतिया, संत सिंह हुड्डा, सुभाष गहलोत, महेश अटाली, रणवीर नंबरदार, हुकमचंद सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY