नशे के लिए बना 15 साल का नाबालिग शातिर चोर ,नाबालिग चोर सहित उसके एक और साथी को पुलिस ने पकड़ा

0
1277

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद पुलिस ने लोगो के लिए सिर दर्द बने शातिर नाबालिग चोर सहित उसके एक और साथी को पकड़ने में कामयाबी हांसिल करते हुए तीन बाइको को बरमाद किया है। फिलहाल पुलिस और खुलासे के लिए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह लोगो के लिए सिर दर्द बने नाबालिग शातिर चोर का साथी है जो अपने नाबालिग साथी के साथ चोरी के आरोप में पकड़ा गया है ,नाबालिग होने के चलते हम उसकी तस्वीर आपको नहीं दिखा रहे है। वही पुलिस द्वारा पकडे जाने पर उसका दुसरा साथी अपने ऊपर लगे आरोपो को कबूल रहा है। वही वह अपने नाबालिग चोर साथी के गुनाहों का खुलासा कर रहा है उसके मुताबिक उसके 15 साल के नाबालिग चोर साथी का उसके आस -पास के कई गाँवों में चोरी को लेकर फाफी आतंक है ,वह बाइक को पालक झपकटे ही  चोरी कर लेता है और बाइक तेज चला कर रफूचक्कर हो जाता है,उसने अब तक अनगिनत चोरियां कर रखी है वह नशे के लिए चोरी  करता है वह नशे के लिए घरो में भी चोरी करता। उसने करवा चौथ के दिन चोरी की थी  जिसके बाद वह पकड़ा गया वो भी उसके साथ था इसलिए वह पकड़ा गया। 

वही पुलिस की माने तो उन्हें नाके बंदी के दौरान इनके बारे में सुचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने दोनों आरोपियों को बाइक सहित पकड़ा है ,फिलहाल आरोपियों से और खुलासे के लिए पूछताछ की जा रही है है। 

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY