पोस्ट आफिस के केशियर पर गोली चला बदमाशों ने लूटा लाखो का कैश !

0
751

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद। लगातार बढ़ रही है सरेआम फायरिंग की वारदाते। ताजा मामला फरीदाबाद के सेक्टर 22 के पोस्ट आफिस का जहाँ पर बाइक पर सवार होकर आये दो लूटेरो ने पोस्ट आफिस के कैशियर पर फायरिंग करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात में कैशियर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे सरकारी हस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.  गौरतलब है की बीती रात गांव दुधौला के पेट्रोल पम्प पर भी बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर पेट्रोल पम्प कर्मी की ह्त्या कर दी थी और फरार हो गए थे जिससे साफ़ है फरीदाबाद में बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है.

 दरअसल जब इस वारदात को अंजाम दिया गया तभी कैश मिलाने का काम किया जा रहा था. तभी हेलमेट पहने दो बदमाश हाथ में कट्टा लेकर अंदर दाखिल हुए और कैशियर पर कट्टा तान दिया। पोस्ट आफिस के कर्मचारी ने बताया की विरोध करने पर बदमाशों ने कैशियर पर गोली दाग दी जो उसके मुँह पर लगी और बदमाश कैश लूटकर फरार हो गए. कैशियर ने बताया की अभी कैश मिलान के बाद ही पता चलेगा की कितने लाख की लूट हुई है. कर्मचारी ने बताया की उनके पोस्ट आफिस के पास कोई भी पुलिस सुरक्षा नहीं है.
लगातार फायरिंग की वारदाते से पुलिस के हाथ पाँव फूले हुए है और पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है फिलहाल अभी तक पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक वर्जन नहीं मिल पाया है या यूं कहे की सुरक्षा को लेकर पुलिस के पास बोलने के लिए कुछ बचा ही नहीं।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY