भाजपा सरकार अपराधों को रोकने में पूरी तरह से हुई नाकाम साबित : डा. बलदेव अलावलपुर

0
963

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 25 जुलाई। जननायक जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डा. बलदेव अलावलपुर ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। विकास के बड़े-बड़े दावे करनी वाली इस सरकार के पांच सालों का कार्यकाल पूरी तरह से फ्लॉप रहा है। आज लोग बिजली, पानी व सडक़ें जैसी बु़नियादी सुविधाओं की मार झेल रहे है परंतु सरकार के नुमाइंदे व अधिकारी जनता की समस्याओं को दूर करने की बजाए उनसे मिलते तक नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव देश की सुरक्षा का चुनाव था इसलिए जनता भाजपा के बहकावे में आ गई परंतु विधानसभा चुनाव आम मुद्दों का चुनाव है और इस चुनाव में जनता वोट की चोट से भाजपा को उसकी जमीनी हकीकत दिखाने का काम करेगी।

अलालवपुर आज पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव जवां, मोहना ,गढख़ेड़ा ,जाजरु ,अमरपुर, अटेरना ,पृथला ,सागरपुर, वलीपुरमोहना , जलहाका, आदि कई गांवों के दौरे करने के उपरांत नुक्कड सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने श्री अलावलपुर का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया वहीं अलावलपुर ने लोगों को जननायक जनता पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए बलदेव अलावलपुर ने कहा कि लोगों का मन भाजपा के झूठे नारे और वादों में बहक गया। आज हालात ऐसे है कि प्रदेश के स्कूलों में छात्र तो है पर शिक्षक नहीं है अस्पतालों में मरीज तो हैं लेकिन उनके इलाज के लिए डॉक्टर नहीं है आखिर यह कैसी व्यवस्था है लेकिन अब हरियाणा के विधानसभा चुनावों में परिस्थितियां विपरीत होंगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के अंदर जंगलराज कायम है, हरियाणा में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ा है, दिनदहाड़े हत्या, रेप की घटनाएं लूटपाट डकैती की घटना दिन पर दिन बढ़ रही है।

शासन प्रशासन लोगों की आवाज सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि हरियाणा सरकार की बागडोर हरियाणा के सबसे प्रभावशाली युवा नेता दुष्यंत चौटाला के हाथों में दी जाएं ताकि उनके द्वारा बनाई नीतियां और विचार से लोगों का मूलभूत सुविधाओं के साथ साथ सामाजिक सुरक्षा उपलब्ध कराई जा सके। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला जी का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को प्रदेश की नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण प्राप्त करवाना महिलाओं की सुरक्षा स्वास्थ्य एवं शिक्षा स्तर पर विशेष ध्यान केंद्रित किया जाएगा किसानों के कर्ज माफ किए जाएंगे वृद्धावस्था पेंशन जो कि वर्तमान में 60 वर्ष की आयु के पश्चात मिलती है उसे तब्दील कर महिलाओं को 55 वर्ष एवं पुरुषों को 58 वर्ष की आयु में वृद्धावस्था पेंशन दी जाएगी इस अवसर पर नरवीर मलिक,अरुण जांगड़ा, विरेंद्र चौहान, सूरत चौहान, विरेंद्र यादव, कैलाश चौधरी, महेश छौंकर, नरेश रावत, कृष्ण सोरौत, साहिल जांगड़ा, दीपक सोरौत सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY