सिमरन मेकअप स्टूडियो की शानदार ओपनिंग – जरूरतमंद लड़कियों को निशुल्क ट्रेनिंग देकर अपने पाँव पर खड़े होने का मौका दिया जाएगा।

0
1013

TODAY EXPRESS NEWS : एन.एच.5 स्थित जी ब्लॉक में सिमरन मेकअप स्टूडियो की ओपनिंग शानदार तरीके से की गई। इस अवसर पर स्टार बज इवेंट से सेलेब्रिटी सीमा गुंबर, सिमरन मेकअप स्टूडियो की सिमरन कौर मुख्य रूप से उपस्थित थी, जबकि सैलून का उद्घाटन रिबन काटकर श्रीमती बांगा ने किया। सैलून की फ्रेंचाईजी लेेने वाली मन्नू छाबड़ा ने बताया कि वह पिछले 2-3 साल से छोटे स्तर पर अपना मेकअप एण्ड ब्यूटीशियन का काम कर रही हैं, मगर सिमरन से मिलकर उनको प्रोत्साहित किया और एक ब्रांड के साथ जुडऩे को उनको मौका मिला। जिससे वो बेहद उत्साहित हैं। इस अवसर पर सिमरन कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि सिमरन मेकअप स्टूडियो की यह तीसरी फ्रेंचाईजी है, इससे पहले भी दो फ्रेंचाईजी शॉप फरीदाबाद में चल रही है।

उन्होंने बताया कि सिमरन मेकअप स्टूडियो एक ब्रांड है और बहुत जल्दी ही हमारी एक ब्रांच चंडीगढ़ में खुलने जा रही है। स्टार बज इवेंट की सीमा गुंबर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने सिमरन के साथ एसोसिएट होकर इस स्टूडियो की फ्रेंचाईजी मन्नू छाबड़ा को दी है। उन्होंने कहा कि सिमरन मेकअप स्टूडियो केवल एक शॉप या शोरूम नहीं, बल्कि यह एक इंस्टीट्यूशन है, जहां किन्हीं कारणों से आगे न बढ़ पाने वाली लड़कियों को अपने पैरों पर खड़ा किया जाए और उनको इंटर्नशिप दी जाए, ताकि वो यहां काम करने के साथ-साथ सीख सकें और अपना कैरियर गलैमर के क्षेत्र में बना सकें।
इस मौके पर मुख्य अतिथि श्रीमती बांगा ने सिमरन मेकअप स्टूडियो की रिबन काटकर ओपनिंग की और इसे एक बेहतरीन कदम बताते हुए लड़कियों को आगे आकर गलैमर की दुनिया में अपना नाम कमाने का अवसर भी बताया। उन्होंने मन्नू छाबड़ा को स्टूडियो की ओपनिंग की शुभकामनाएं दी।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY