स्कूल के सामने कूड़े के ढेर लगने की समस्या को लेकर स्कूली छात्र – छात्राओं ने किया रोड जाम

0
1241

TODAY EXPRESS NEWS : डबुआ कॉलोनी डी ब्लॉक स्थित विश्वास कान्वेंट स्कूल के सामने कूड़े का ढेर लगने के कारण छात्र – छात्राओं ने डबुआ चौक पर जाम लगा दिया।  यह जाम लगभग 30 मिनट तक लगा रहा.  बच्चों का कहना है हमारे स्कूल के सामने लगभग 2 साल से सफाई कर्मचारी और स्थानीय लोग कूड़े को उनके स्कूल के सामने डालकर चले जाते है. जिसके कारण स्कूल में गन्दी बदबू  आती है और वह पढ़ाई में अपना ध्याना नहीं लगा पाते। उन्होंने प्रशासन से मांग की है की उनके स्कूल के सामने से गंदगी हटवाई जाए ताकि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे सके.

 बीते 2 अक्टूबर को गाँधी जी की जयंती के अवसर पर हरियाणा में जहाँ ग्रामीण स्वछता को लेकर प्रधान मंत्री मोदी द्वारा ग्रामीण स्वछता में  हरियाणा के मुख्यमंत्री को सम्मानित किया गया. वहीँ अब हरियाणा के शहर गंदे होने लगे है.इसका ताज़ा उदाहरण आज डबुआ कालोनी में सीखने को मिला जहाँ विश्वास कान्वेंट स्कूल के सामने गंदगी के ढेर परेशान स्कूली छात्र – छात्राये विरोध पर उतर आये और डबुआ चौक पर जाम लगा दिया। छात्र – छात्राओं का कहना था की रोज स्कूल आते और जाते समय उन्हें गंदगी का सामना करना पड़ता है और बदबू के मारे उनकी पढ़ाई पर बुरा असर पड़  रहा है. जिस गंदगी को स्कूल प्रशासन नहीं हटवा पाया उसे स्कूली बच्चो ने विरोध करके हटवाने का प्रयास किया है. अब देखना होगा की कितनी जल्दी प्रशासन इन बच्चो की सुनता है.
ज्योति गुप्ता – प्रिंसिपल ने कहा   ( कई बार प्रशासन को यहाँ से कूड़ा हटवाने के लिए कहा लेकिन यहाँ से कूड़ा नहीं हटाया जाता जिसके चलते आज बच्चो ने प्रदर्शन किया और सदर पर जाम लगाया )

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY