हरियाणा में चल रही है भोजपुरी फिल्म ” लव लैटर ” की शूटिंग

0
1337

23 Nov / फरीदाबाद / रिपोर्ट / अजय वर्मा / हरियाणा राज्य के फरीदाबाद जिले में भोजपुरी फिल्म ” लव लैटर ” की शूटिंग चल रही है।  जिसकी जानकारी फिल्म के निर्माता निर्देशक मामेन्द्र कुमार ने प्रेसवार्ता करके दी।  इस प्रेससवार्ता का आयोजन सेक्टर 21 स्थित होमर्टन स्कूल के सभागार हाल में किया गया।  वहीँ इस मौके पर फिल्म के लीड एक्टर एक्ट्रेस सहित पूरी टीम भी ख़ास तौर पर मौजूद रही।

मामेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की भोजपुरी फिल्म लव लैटर की शूटिंग इन दिनों फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों में चल रही है जिसमे भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड के मशहूर किरदार मुख्य व अन्य भूमिकाये निभा रहे है।  वहीँ फिल्म में फरीदाबाद के कई छोटे बड़े कलाकार भी फिल्म में काम कर रहे है।  मामेन्द्र कुमार ने बताया की फिल्म दिसम्बर माह में बनकर तैयार हो जायेगी और जल्दी ही लोगो को देखने को मिलेगी।  उन्होंने बताया की फिल्म की कहानी इतनी दिलचस्प है की लोग इसे एक बार नहीं बार – बार देखना पसंद करेंगे।

रेड सूट में एक्ट्रेस यामिनी सिंह और ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस श्रुति राव जर्नलिस्ट अजय वर्मा के साथ

वहीँ इस मौके पर फिल्म के कलाकारों से भी ” टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ ” की टीम ने ख़ास बातचीत की फिल्म में मुख्य अदाकारा और सह अदाकारा का किरदार निभाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह और एक्ट्रेस श्रुति राव ने ख़ास बातचीत करते हुए बताया की हरियाणा में फिल्म की शूटिंग करने का अनुभव बहुत अच्छा है यहाँ अन्य जगहों की तरह शूटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं हुई. उन्होंने बताया की फिल्म में उनका किरदार एक चुलबुली और मासूम सी लड़की का है जिसे फिल्म में हीरो से प्यार हो जाता है और उसके बाद फिल्म की कहानी फिल्म के बनने के बाद ही लोग स्क्रीन्स पर देख सकेंगे।

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर मनोज बक्शी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हरीश शर्मा के साथ जर्नलिस्ट अजय वर्मा

बॉलीवुड की फिल्मो में किरदार निभाने वाले सीनियर एक्टर मनोज बक्शी ने बताया की अपने ख़ास मित्र के बुलावे पर उन्होंने भोजपुरी फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी थी. जिसके चलते वह फरीदाबाद में शूटिंग कर रहे है और फिल्म में  विलेन पिता के रूप में देखने को मिलेगी। उन्होंने बताया की हरियाणा में शूटिंग का अनुभव बहुत ही बेहतरीन चल रहा है और उम्मीद है आगे भी अच्छा रहेगा।  फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के हरीश शर्मा ने बताया की फिल्म की कहानी ” लव लैटर ” पर आधारित है और फिल्म में सभी किरदार बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी जगत के कलाकार भूमिका निभा रहे है और यह फिल्म 2020 के फ़रवरी महीने में दर्शको को समर्पित हो जायेगी।

इस  मौके पर फिल्म के एक्टर समर सिंह , एक्ट्रेस यामिनी सिंह , एक्ट्रेस श्रुति राव , डायरेक्टर – निर्माता  – लेखक मामेन्द्र कमर , शिवानी , वीरेंद्र पासवान , संजीव , सीनियर बॉलीवुड एक्टर मनोज बक्शी  , एक्टर अंशुल भरद्वाज , हरीश शर्मा , अंशुल भारद्वाज सहित फिल्म की तमाम टीम मौजूद रही।

LEAVE A REPLY