सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म ‘फाइटर’ की रिलीज़ के लिए 5 दिन बाकी: एरियल स्पेक्टेकल के लिए काउंटडाउन शुरू!

0
107

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जैसे-जैसे सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ की बहुप्रतीक्षित रिलीज नजदीक आ रही है, मेकर्स द्वारा हाल ही में सामने आए आकर्षक ट्रेलर्स और शानदार पोस्टर्स के साथ उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है। 25 जनवरी, 2024 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म रोमांचक एरियल सीन्स और बेहतरीन कलाकारों के साथ एक्शन जॉनर को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं। हाल ही में जारी किए गए ट्रेलर में किरदारों की एक झलक दिखाई गई है, जिससे फिल्म की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू होने के साथ ही प्रत्याशा बढ़ गई है।

रोमांचक एरियल एक्शन पर केंद्रित फाइटर स्टार पावर और एंटरटेनिंग स्टोरीटेलिंग के धमाकेदार फ्यूज़न का वादा करती है। मुंबई में सितारों से सजे ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, जिसमें डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और कास्ट मेंबर्स ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय शामिल हुए, ने फाइटर को जीवंत बनाने में किए गए प्रयास और विजन के बारे में जानकारी दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MARFLIX (@marflix_pictures)

जैसे ही काउंटडाउन शुरू होता है, फैंस ऋतिक रोशन और कलाकारों को सिल्वर स्क्रीन पर नई ऊंचाइयों पर जाते देखने के लिए उत्साह से भर जाते हैं। सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ का निर्माण वायकॉम18 स्टूडियोज ने मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से किया है।

LEAVE A REPLY