आर माधवन स्पीचलेस रह गए, जब एक इवेंट में 7000 लोगों ने उन्हें साइलेंट ट्रिब्यूट दिया, देखें वीडियो!

0
59

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आर माधवन की पॉपुलैरिटी की कोई सीमा नहीं है और यह हाल ही में एक इंटरनेशनल इवेंट में साबित हुआ जहां 7000 लोगों ने ग्लोबल स्टार के लिए अपने प्यार का इजहार इस तरह किया कि वह “बहुत भावुक” हो गए। मैडी के नाम से मशहूर माधवन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें 7000 लोगों ने एक्टर को साइलेंट ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया “वेन 7000 पीपल फॉल साइलेंट… ओ मैन. दिस वॉज सो रियल एंड फ्लैटरिंग.. वेरी मूव्ड. थैंक यू ऑल यू यंग फॉक्स.. दिस हैज बिकम सच ए ह्यूज रिस्पांसिबिलिटी एंड मोटिवेशन.. ऑल द लव राइट बैक एट यू.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

मैडी द्वारा वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, उनके फैंस ने व्यक्त किया कि कैसे उन्होंने सही तरीके से सम्मान अर्जित किया है। माधवन ने ‘रहना है तेरे दिल में’ में अपने प्रदर्शन से लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है और उनकी लेटेस्ट रिलीज ‘शैतान’ ने उन्हें एक ग्लोबल स्टार के रूप में उभारा है, जो कि उन्हें हालही के इवेंट में मिले स्वागत से स्पष्ट है। एक्टर ने लेटेस्ट हॉरर-थ्रिलर में यादगार प्रदर्शन दिया, जिसमें माधवन ने नेगेटिव रोल को निभाकर अपने दर्शकों को सरप्राइज कर दिया। एक्टर ने न सिर्फ अपने अभिनय कौशल के साथ प्रदर्शित किया, बल्कि यह साबित कर दिया कि उनमें मिडास टच है, जो उनके द्वारा किए जाने वाले हर प्रोजेक्ट को बॉक्स ऑफिस गोल्ड में बदल देता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन किया और वर्तमान में ओटीटी स्पेस पर राज कर रही है।

अब, काम के मोर्चे पर, माधवन अपनी आगामी तमिल फिल्मों ‘अधिरष्टसाली’ और ‘टेस्ट’ के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वह ‘शंकरा’ में भी नजर आएंगे, जो सी शंकरन नायर की बायोपिक है। इस प्रोजेक्ट में माधवन पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY