एक लाख की राशि का चेक परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के माध्यम से हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के तहत सौंपा।

0
963

Today Express News / Report / Ajay verma / फरीदाबाद। देश दुनिया को दहलाने वाली वैश्विक कोविड-19 महामारी ने जहां देश की अर्थव्यवस्था को हिला दिया है । वहीं देश प्रदेश की मदद के लिए समाज सेवी संस्थाएं लगातार सरकार के हाथ मजबूत कर रही है।  आज इसी महामारी से निपटने के लिए हरियाणा सरकार को बाबा हृदय राम सेवा समिति मुजेसर की तरफ से ₹/ एक लाख की राशि का चेक हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के माध्यम से हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में सौंपा है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा के प्राचीन मंदिर बाबा हृदय मंदिर  की  समिति का अपने कार्यालय पर आने और हरियाणा कोरोना फण्ड में चैक सौपने पर धन्यवाद भी जताया है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि वह कोविड-19 जैसी खतरनाक महामारी से बचने के लिए सरकार के सभी दिशा निर्देशों का पालन करें तभी वे स्वयं सुरक्षित रह कर के प्रदेश और देश को सुरक्षित रख सकते  है। मूलचंद शर्मा ने कहा कि भारत सरकार द्वारा कोरोना महामारी से निपटने के लिए बेहतर प्रयास किए गए हैं । लोगों को जागरूक किया गया है कि वे जहां सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें वही घर पर रहकर बार बार साबुन से हाथ साफ करें, ताकि इस विषैला वायरस का चक्र टूट सके ।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के लोगों ने सरकार की बढ़ चढ़ कर आर्थिक मदद की है ।  सरकार ऐसी समाजसेवी संस्थाओं और लोगों का सम्मान करती है।  परिवहन मंत्री ने गांव मुजेसर की बाबा हृदय राम सेवा समिति की तरफ से दिए गए एक लाख की राशि पर समस्त मुजेसर ग्राम वासियों और समिति के सदस्यों का धन्यवाद किया है।  इस मौके पर समिति के तरफ से रतन सिंह लांबा ,रणवीर पहलवान ,सुभाष लांबा ,अखिलेश परसवाल , राजेंद्र गोदारा शेर सिंह लांबा भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY