बर्थडे स्पेशल: अदिति राव हैदरी के सिल्वर स्क्रीन एंटरटेनर्स, आइए जानें उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स!

0
127

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अदिति राव हैदरी कई परियोजनाओं के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करेंगी। ऐतिहासिक ड्रामा से लेकर विचारपूर्ण कहानियों तक, अदिति की आगामी परियोजनाएँ सिनेमा प्रेमियों के लिए एक बड़े सरप्राइज होने का वादा करती हैं। यहां उनकी रोमांचक लाइनअप की एक झलक है:

हीरामंडी:
हीरामंडी दूरदर्शी निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ अदिति का दूसरा सहयोग है। आगामी सीरीज़ ऐतिहासिक रेड-लाइट क्षेत्र की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो किरदारों और उनकी जटिलताओं पर एक अद्वितीय और मनोरम र्दृष्टि प्रदान करती है। अदिति का किरदार एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करेगा, और हम उन्हें एक समृद्ध और मजबूत कहानी में डूबते हुए देखेंगे। प्रशंसक और सिनेप्रेमी अदिति राव हैदरी को इस सीरीज़ में देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसका प्रीमियर साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर होगा।

गांधी टॉक्स:
“गांधी टॉक्स” में अदिति राव हैदरी और विजय सेतुपति का सहयोग बहुप्रतीक्षित है। अदिति, जो “सुफियुम सुजातयुम” में एक गूंगी लड़की की भूमिका के लिए जानी जाती हैं, एक अनोखी सिनेमाई यात्रा शुरू करेंगी। उनके अभिनय कौशल और विजय सेतुपति की शानदार उपस्थिति के साथ, “गांधी टॉक्स” एक भावनात्मक रूप से भरा अनुभव होने का वादा करता है। विशेष रूप से, यह एक साइलेंट फ़िल्म है और पूरी तरह से प्रसिद्ध संगीतकार ए.आर. के संगीत पर निर्भर है।

लायनेस:
अदिति राव हैदरी की आगामी हॉलीवुड परियोजना, “लायनेस” फिलहाल प्रोडक्शन में है और उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर दर्शाती है। आपको बता दें, इस फ़िल्म से वह अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में प्रवेश कर रहीं हैं, जो दुनिया भर में उनकी असाधारण प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। “लायननेस” एक महत्वपूर्ण और प्रभावशाली कहानी पेश करने के लिए तैयार है, जिसमें अदिति एक मजबूत और सशक्त किरदार निभा रही हैं।

अदिति की बहुमुखी प्रतिभा विविध शैलियों को समाहित करती है। वैश्विक और भारतीय दोनों दर्शक समान रूप से उनकी रोमांचक परियोजनाओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस भी अपने फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट परोसने की तैयारी कर रहीं हैं।

LEAVE A REPLY