केडी में शामिल हुईं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फर्स्ट लूक हुआ आउट।

0
249

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । 2023 शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के लिए हर रोज सफलता की ओर बढ़ रही हैं। रोहित शेट्टी के साथ भारतीय पुलिस फोर्स खत्म करने के बाद, अभिनेत्री ने आगामी फिल्म केडी के लिए अपने अगले सहयोग की घोषणा की है। उन्होंने अपना फर्स्ट लुक भी रिवील किया और एक झलक में हमें विंटेज युग में ले जाया गया। पोस्टर में वह उग्र और दमदार नजर आ रही हैं। फिल्म पैन-इंडिया होने के कारण विभिन्न भाषाओं में रिलीज हो रही है। फैन्स उन्हें अनदेखा अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हो चुके हैं। शिल्पा शेट्टी इस लुक में बहुत प्यारी लग रही हैं।

शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ साझा किया, “उगादि सुभकांशालु गुड़ी पाडव्याच्या हार्दिक शुभेच्छा।

नई शुरुआत के इस शुभ दिन पर, मैं आपके साथ केडी के युद्धक्षेत्र में !⚔️️ के रूप में युद्ध में प्रवेश करने वाले एक नए किरदार को साझा करने के लिए रोमांचित हूं।
https://www.instagram.com/p/CqFF9-ijImE/?igshid=MDJmNzVkMjY=

अभिनेत्री ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उनका हॉस्पिटैलिटी वेंचर बैस्टियन, जो दुनिया के टॉप 50 भारतीय और भारतीय स्वामित्व वाले रेस्तरां में शुमार है, एलीट नाइटलाइफ़ अवार्ड्स में एलीट रेस्तरां ऑफ़ द ईयर जीता। स्ट्रीक के साथ उनकी हालिया जीत थी, अभिनेत्री ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित अवार्ड शो में बिजनेस वुमन आइकन ऑफ द ईयर जीता। हॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाली बिग ब्रदर के लिए उनकी ऐतिहासिक बड़ी जीत के शानदार 16 साल पूरे हो गए।

शिल्पा के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो सुखी पाइपलाइन में हैं। सुखी 14 अप्रैल 2023 को रिलीज हो रही है। वह फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही हैं, वहां हम उन्हें शिल्पा के किरदार में 20 से 60 साल के बदलाव को देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY