पाली गांव में होने वाले पहले सीसीपीएल नॉकआउट मिक्स कॉर्पोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

0
567

टुडे एक्सप्रेस न्यूज । रिपोर्ट । अजय वर्मा  । तस्वीरों में दिखाई दे रहा है यह नजारा फरीदाबाद ड्रिफ्टर डांस स्टूडियो जवाहर कॉलोनी का है जहां आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों को मुख्य आयोजक जीवन रावत ने बताया की वह आगामी नौ जनवरी से फरीदाबाद के पाली गांव स्थित बुद्ध सिंह स्टेडियम में फर्स्ट सीसीपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करने जा रहें हैं जिसमे हर तबके का खिलाड़ी भाग ले सकता हैं। उन्होंने बताया की इस  टूर्नामेंट में करीब 32 टीमें भाग ले रहीं है जिनमे जायदातर फरीदाबाद की टीमों के अलावा एनसीआर और उत्तररखण्ड की टीमें शामिल होंगी।  उन्होंने बताया की कुल 31 मैच इस टूर्नामेंट के तहत होंगे जो लगभग दो महीने तक टी 20 के फॉर्मेट में चलेंगे और दो महीने बाद इस टूर्नामेंट का विजेता घोषित होगा।   

शेष ख़बर वीडियो के नीचे पढ़ें

टूर्नामेंट के संयोजक जीवन रावत साथ ही साथ प्रेस वार्ता में 2 टीमों के कप्तान वह दो अन्य संयोजक ने सराहना करते हुए कहा कि इस टूर्नामेंट फरीदाबाद में होने वाले अन्य क्रिकेट टूर्नामेंटों में से सबसे बेहतर होगा वही सीसीपीएल टीम के कप्तान प्रदीप रीतवाल ने जानकारी देते हुए बताया टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी खिलाड़ियों का विशेष तौर पर ध्यान रखा जाएगा खाने पीने के लिए हेल्दी डाइट और रिफ्रेशमेंट का उचित प्रबंध होगा। उसके साथ साथ कोरोनावायरस प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए खिलाड़ियों की किट, बॉल, मैदान, बैठने के स्थानों को सही तरीके से सेनीटाइज किया जाएगा।

वहीं उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस टूर्नामेंट का मुख्य उद्देश्य खिलाड़ियों की प्रतिभाओं को बाहर निकाला है। इसके चलते सभी के लिए अवार्ड भी रखे गए हैं। वही इस मैच में सबसे खास बात यह है कि पुरस्कार राशि व खिलाड़ियों का सम्मान बुजुर्गों के हाथों से कराया जाएगा। इस मौके पर प्रदीप रितवाल, सनी रावत, लोकेश भड़ाना, नितिन भड़ाना, राजकुमार भड़ाना, आदित्य भड़ाना गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY