ज़रीन खान के ईद सेलिब्रेशन की एक झलक!

0
50

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से अपार प्यार बटोरने वाली एक्ट्रेस जरीन खान ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ ईद मनाई। ज़रीन ने साझा किया कि वह अपनी मां द्वारा बनाए गए डिश का स्वाद चखने के लिए हमेशा उत्सुक रहती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे बचपन में वह अपनी दादी के हाथ के बने खाने का लुत्फ़ उठाती थीं। वीर एक्टर ने बताया कि ईद के मौके पर उन्हें बचपन की सबसे पसंदीदा याद ईदी मिलना है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके चचेरे भाई और वह अपनी ईदियों की तुलना करते थे और जिसके पास सबसे ज्यादा ईदी होती थी, उसकी ईदी मनाते थे।

ईद, बिरयानी और शीर खुरमा के साथ कई लैविश क्यूजीन का भी पर्याय है। ज़रीन ने पहले ईद के ‘मेनू’ से अपने फेवरेट डिश का खुलासा किया था और साझा किया था कि वह बाकी सभी चीज़ों की तुलना में शीर खुरमा पसंद करती हैं। उन्होंने कहा कि नान के साथ कबाब, मटन या चिकन कोरमा उनकी पसंदीदा डिशेस हैं।

काम के मोर्चे पर, जरीन ने हाल ही में ‘हाउसफुल 2’ के 12 साल पूरे होने का जश्न मनाया, जिसमें अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, असिन और ऋषि कपूर के साथ कई एक्टर्स शामिल थे। उनके पास आगे कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणा इस साल के अंत में की जाएगी।

LEAVE A REPLY