बाबा सिद्दीकी के लैविश इफ्तार पार्टी 2024 की एक झलक!

0
55

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बाबा सिद्दीकी का एनुअल इफ्तार सेलिब्रेशन, पिछले कुछ सालों में परंपरा, एकता और समावेशन का पर्याय बन गया है। इस साल का इवेंट भी कुछ ऐसा ही था।

लैविश क्यूजीन से लेकर ग्रैंड डेकॉर तक, प्रभावशाली लोगों को एक छत के नीचे इकट्ठा होकर जश्न मनाते देखना इसके 2024 एडिशन में भी बरकरार रहा।

रात की कुछ एक्सक्लूसिव हाईलाइट्स भाईजान ‘सलमान खान’ द्वारा हर गेस्ट का गर्मजोशी और शालीनता के साथ स्वागत करना था।

लीजेंड, सलीम खान – उर्फ ‘टाइगर’ के पिता ने अपनी बेटियों अलवीरा और अर्पिता और दामाद अतुल और आयुष के साथ अपने डैशिंग पोते निर्वाण के साथ एक खूबसूरत ‘हम साथ साथ हैं’ पल को रीक्रिएट किया। यह इतिहास में एक गोल्डन मोमेंट की तरह याद किया जायेगा।

हमने प्रतिभाशाली विजय वर्मा को पैपराजी के साथ मिलनसार रूप से पेश आते और ‘खो गए हम कहां’ के एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी को हर किसी के साथ अपने व्यवहार से पेश आते देखा।

यह दिन और भी खास था क्योंकि हमने इमरान हाशमी और उनके प्यारे बेटे को बाबा और जीशान सिद्दीकी द्वारा रेड कार्पेट पर अपना जन्मदिन मनाते देखा था।

पूजा हेगड़े की दिलकश मुस्कान इंडस्ट्री में धूम मचा रही है, जहां हम साजिद नाडियाडवाला की आगामी ‘सनकी’ में अन्ना (सुनील शेट्टी) के बेटे अहान के साथ उनके रोमांस को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अन्ना ‘सुनील शेट्टी’ कभी इतने फिट नहीं दिखे। तस्वीरें और वीडियो उसके साथ न्याय नहीं करते। सुनील ट्रेडिशनल अटायर में बहुत ही डैशिंग लग रहे थे।

शिल्पा शेट्टी और बहन शमिता ने हमेशा की तरह अपने सेंस ऑफ फैशन और एलिगेंस से सभी को सरप्राइज कर अपने ग्लैम गेम का प्रदर्शन किया।

श्री प्रफुल्ल पटेल (राज्यसभा सदस्य) ने अपनी विशाल उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

सैफ बेल्हासा होल्डिंग्स के मटली-बिलेनियर फॉउंडर/चेयरमैन डॉ. सैफ बेल्हासा भी सिद्दीकी के इफ्तार में एक रेयर प्रेजेंस दर्ज करवाई – मुगल दुनिया के 100 मोस्ट पावरफुल अर्ब्स में से एक हैं और दुनिया के सबसे मजबूत अरबों की लिस्ट में भी शामिल हैं।

जेनजेड से हमने ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​​​”ओरी” को अपने चार्म से सभी का दिल जीतते देखा। वहीं, ‘बिजली’ फेम पलक तिवारी अपनी माँ श्वेता तिवारी के साथ ‘ब्लैक एथिनक वियर’ में सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, जो दिन-पर-दिन और यंग और खूबसूरत होती जा रहीं हैं।
प्रीति जिंटा बेहद खूबसूरत नजर आईं और हमें याद दिलाया कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की ओरिजिनल ‘डिंपल’ ब्यूटी कौन है।

यो यो हनी सिंह, हुमा कुरेशी, श्रिया सरन, सुनील ग्रोवर, शहनाज गिल, करण टैकर, हिना खान, करण कुंद्रा, करण सिंह ग्रोवर, कुबरा सैत, गौहर खान, फाइटर के ऋषभ साहनी, जन्नत जुबैर, फैसु, एमसी स्टेन, अवाइज़ दरबार, मुनव्वर फारूकी, बहुमुखी अंकिता लोखंडे और पति विकास जैन और बिग बॉस की पूरी टीम के साथ अनगिनत लोगों ने इस शानदार शाम में ग्लैमर का तड़का लगाया

LEAVE A REPLY