आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस ने शानदार सफलता के साथ गुड लक जेरी की पहली वर्षगांठ मनाई।

0
170

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । हसीन दिलरुबा और अतरंगी रे के साथ ओटीटी में कदम रखने के बाद, आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस ने गुड लक जेरी के साथ अपने मजबूत प्रदर्शनों की सूची में एक और सफल फिल्म जोड़ी है। जान्हवी कपूर की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने 29 जुलाई, 2023 को अपनी पहली वर्षगांठ मनाई। जान्हवी कपूर ने जेरी की भूमिका को बेहतरीन ढंग से अदा किया और अपने असाधारण प्रदर्शन के लिए दर्शकों से प्रशंसा अर्जित की। सिद्धार्थ सेनगुप्ता निर्देशित इस फिल्म को पिछले साल डिज्नी+हॉटस्टार पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के साथ दर्शकों और आलोचकों से शानदार रिव्यूज मिले थे।

गुड लक जेरी 2018 की हिट तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला की आधिकारिक रीमेक है। इस ब्लैक कॉमेडी क्राइम फ़िल्म का कलर येलो प्रोडक्शंस ने लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन फिल्म्स के साथ मिलकर सह-निर्माण किया। एक शानदार डायरेक्टोरियल डेब्यू की शुरुआत करते हुए सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, जो प्रतिष्ठित कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा जीवंत की गई एक उम्दा फ़िल्म है। साल 2022 में ओटीटी पर ज़बरदस्त प्रदर्शन करते हुए, यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली रिलीज के रूप में भी साबित हुई, जिसने कई समीक्षाएँ अर्जित कीं। तनु वेड्स मनु, अतरंगी रे, एन एक्शन हीरो, हैप्पी भाग जाएगी से लेकर तुंबाड़ तक आनंद एल राय ने सबसे यादगार, शक्तिशाली और प्रतिष्ठित फिल्में दी हैं। और साथ ही उन्होंने हमेशा अपनी प्रतिभा से एक अमिट छाप छोड़ी है।

गुड लक जेरी की एक साल की सालगिरह का जश्न मनाते हुए आनंद एल राय ने व्यक्त किया, “गुड लक जेरी एक उल्लेखनीय यात्रा रही है, जो प्यार, हंसी और हमारे नायक जेरी की मजबूत भावना से चिह्नित है, जिसे जान्हवी कपूर ने बड़ी खूबसूरती से चित्रित किया है। विविध दर्शकों से फ़िल्म को मिली प्रशंसा से मैं बहुत खुश हूँ। कलर येलो प्रोडक्शंस की हमारी टीम ने इस कहानी को तैयार करने में अपनी जी तोड़ मेहनत लगा दी। फ़िल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया उनके कड़े समर्पण का ही प्रमाण है।”

कलर येलो प्रोडक्शंस ने प्रामाणिकता के साथ नवीनता का मिश्रण करने वाली असाधारण फिल्में देकर अपने लिए एक अलग जगह बनाई है। कलर येलो प्रोडक्शन के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, जिनमें झिम्मा 2, फिर आई हसीं दिलरुबा और तेरे इश्क में शामिल हैं, जो जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY