आनंद एल राय ने नए टैलेंट्स अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव के साथ ‘नखरेवाली’ की कास्ट और क्रू के लिए रैप-अप पार्टी रखी!

0
157

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आनंद एल राय का प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस, कलर येलो प्रोडक्शंस, अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट, “नखरेवाली” के सफल समापन की घोषणा करते हुए रोमांचित है। यह फिल्म, जिसमें दो उभरती प्रतिभाएं, अंश दुग्गल और प्रगति श्रीवास्तव प्रमुख भूमिकाओं में हैं, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में नई प्रतिभाओं को इंट्रोड्यूस करने की अपनी प्रतिबद्धता में प्रोडक्शन हाउस के लिए एक और मील का पत्थर है।

रैप-अप सेलिब्रेशन में फिल्म की टीम की मेन मेंबर्स ने हिस्सा लिया। डिरेक्टपर राहुल शांकल्य और राइटर दिव्य निधि शर्मा के साथ हिमांशु शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे। यह इवेंट टीम स्पिरिट और डेडिकेशन का एक टेस्टामेंट था जिसने “नखरेवाली” को सफलतापूर्वक पूरा किया।

यह फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक होने का वादा करती है, जो ढेर सारी भावनाएं पेश करती है जो पूरे भारत के दर्शकों को प्रभावित करेगी। कलर येलो प्रोडक्शंस के पास यादगार और पॉपुपर कैरेक्टर्स को गढ़ने का एक बेहतरीन इतिहास है, जिसने भारतीय सिनेमा पर स्थायी प्रभाव डाला है। “शुभ मंगल सावधान,” “तनु वेड्स मनु” और “रांझणा” जैसी फिल्मों ने आइकोनिक स्टेटस हासिल किया है और “नखरेवाली” इस परंपरा को जारी रखने के लिए तैयार है।

मराठी फ्रेंचाइजी “झिम्मा 2” की हालिया सफलता के बाद, यह फिल्म आनंद एल राय और ज्योति देशपांडे के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है। जैसे ही “नखरेवाली” का निर्माण समाप्त होता है, फैंस और फिल्म लवर्स कलर येलो प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच रोमांचक पार्टनरशिप का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। “नखरेवाली” बनाने की यात्रा असाधारण होने का वादा करती है, जो क्रिएटिविटी, मनोरंजन और हंसी से भरपूर है।

LEAVE A REPLY