अभिषेक बच्चन ने आर बाल्की की घूमर में अपनी अभिनय क्षमता को फिर से परिभाषित किया!

0
200

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आर बाल्की की आगामी फिल्म, “घूमर” अपनी दमदार कहानी और दूरदर्शी निर्देशन के कारण महत्वपूर्ण प्रत्याशा पैदा कर रही है। यह फ़िल्म अपने अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध अभिषेक बच्चन को एक नए तरीके से अपने कौशल का प्रदर्शन करने की अनुमति देता है। यह फिल्म किरदारों की भावनात्मक और प्रेरक यात्रा को उजागर करके दर्शकों पर गहरा प्रभाव डालेगी।

अभिषेक बच्चन के करियर में कई असाधारण प्रदर्शन शामिल हैं। उल्लेखनीय उदाहरणों में “युवा” में लल्लन सिंह का उनका किरदार, “गुरु” में व्यवसायी गुरुकांत देसाई का उनका प्रभावशाली करैक्टर और “सरकार” में शंकर नागरे के रूप में उनका संयमित लेकिन शक्तिशाली अभिनय शामिल है। इसके अतिरिक्त कॉमेडी में उनकी कुशलता फ़िल्म “बंटी और बबली” में खूब निखर कर आई।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रश्नोत्तर सत्र में जब अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि क्या घूमर उनके लिए गेम चेंजर साबित होगी? तो अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया “प्रत्येक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और फिल्म से जुड़े सभी लोगों के लिए शुक्रवार का दिन उनका भविष्य तय करता है। हर फिल्म एक बनाने या बिगाड़ने वाली फिल्म होती है। शुक्रवार तय करेगा कि दर्शक आपसे प्यार करते हैं या नहीं और दर्शक आपको और अधिक देखना चाहते हैं या नहीं। प्रत्येक फिल्म उस फिल्म से जुड़े प्रत्येक कलाकार के लिए एक बनने या बिगड़ने वाली फिल्म होती है। घूमर कोई अलग नहीं है।”
फ़िल्म को देखने के लिए उत्सुक ट्रेलर के बारे में बात करते हुए ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा कहते हैं, “द ट्रेलर ऑफ मेवरिक फिल्ममेकर आर बाल्की ‘घूमर’ वॉज ए गूगली इंडीड! नेवर एक्सपेक्टेड दैट ए फ़िल्म दस टाईटल्ड वुड हैव सच ए स्टोरी. अभिषेक बच्चन एंड सैयामी खेर स्प्रिंग वंडरफुल सरप्राइज इन दिस वन! आई कैंट वैट टू वॉच द फ़िल्म.”

अभिषेक ने अपनी संवेदनशीलता का परिचय देते हुए “पा” में प्रोजेरिया से पीड़ित एक बच्चे के पिता की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई। उनकी बहुमुखी प्रतिभा मनमर्जियां में स्पष्ट हुई, जहां उन्होंने रॉबी भाटिया का किरदार बड़ी कुशलता से निभाया। उन्होंने “दसवीं” में करिश्माई मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी की भूमिका के साथ-साथ “ब्रीद: इनटू द शैडोज़” में अपने ओटीटी डेब्यू के लिए भी प्रशंसा बटोरी, जिसमें उन्होंने डॉ. अविनाश सभरवाल को बखूबी निभाया।
“चीनी कम,” “पा” और “पैडमैन” जैसी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध निर्देशक आर बाल्की “घूमर” के साथ एक बार फिर सामाजिक परंपराओं को चुनौती देने के लिए तैयार हैं। उनकी विशिष्ट कहानी कहने की शैली दर्शकों को बौद्धिक और भावनात्मक रूप से बांधे रखती है और एक अमिट सिनेमाई अनुभव छोड़ती है।

“घूमर” में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी हैं। आर बाल्की के निर्देशन में बनी यह फिल्म होप प्रोडक्शंस और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। घूमर 18 अगस्त 2023 को थिएटर्स में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY