एसीटी फाइबरनेट ने अपने मोबाइल ऐप को रिलॉन्‍च किया, उत्‍कृष्‍टता के लिये अपना वादा और मजबूत किया

0
100

· यूजर्स को सेल्‍फ–हेल्‍प सेंटर, एकदम नए सहज यूआई तथा एआई चैटबोट से फायदा मिलेगा

· टिकट स्‍टेटस को ट्रैक करने और सीधे इंजीनियर से जुड़ने की क्षमता

· ऐप से पूछताछ का समाधान तुरंत मिलेगा, वाई-फाई एनालाइजर से डाटा पर नजर रखना और नियंत्रण संभव होगा और घर के भीतर वाई-फाई का अनुभव और बेहतर होगा

Today Express News | Ajay Varma | ब्रॉडबैण्‍ड एवं डिजिटल सेवा उद्योग में अग्रणी कंपनी एसीटी फाइबरनेट ने अपने मोबाइल ऐप को रिलॉन्‍च करने की घोषणा की है। रिलॉन्‍च हुए इस ऐप में ऐसे महत्‍वपूर्ण फीचर्स हैं, जो उद्योग में ग्राहकों के एकदम नये तरीके का अनुभव देंगे। अपने ग्राहकों के समय को महत्‍व देने और इंटरनेट से सम्‍बंधित पड़तालों के शानदार समाधान प्रदान करने के लिये प्रतिबद्ध एसीटी फाइबरनेट ने एसीटी सुपर ऐप पेश‍ किया है। इसे यूजर्स की उंगलियों के इशारे पर त्‍वरित, आसान और सुलभ समाधान प्रदान करने के‍ लिये डिजाइन किया गया है।

बदलती टेक्‍नोलॉजीज और यूजर्स की तादाद में बढ़ोतरी को देखते हुए, इस ब्रॉडबैण्‍ड ब्राण्‍ड ने अपने मोबाइल ऐप को पूरी तरह से नया बना दिया है। नये मोबाइल ऐप को सुधार के बिन्‍दुओं को समझने के लिए यूजर्स से मिले फीडबैक और व्‍यापक शोध के बाद डिजाइन एवं लॉन्‍च किया गया है। एसीटी सुपर ऐप का लुक और फील अलग तरह का है। इसके द्वारा यूजर्स बिलों का भुगतान, टिकट लेना, अकाउंट्स को ट्रैक करना, रिमाइंडर्स सेट करना, कस्‍टमर केयर के साथ चैट करना, प्‍लांस को अपग्रेड करना आदि ज्‍यादा आसानी से कर सकते हैं।

उद्योग में पहले फीचर्स के साथ, एसीटी सुपर ऐप ग्राहक सेवा में सुविधा, क्षमता और नवाचार का एक नया मापदण्‍ड तय करती है। ऐप के कुछ महत्‍वपूर्ण फीचर्स में पूछताछ का तुरंत समाधान भी शामिल है। यूजर्स अब ऐप पर वीडियोज और एफएक्‍यू सेक्‍शन जैसे सेल्‍फ-हेल्‍प कंटेन्‍ट से इंटरनेट-सम्‍बंधी अपनी पूछताछ का रियल-टाइम में सॉल्‍यूशन पा सकते हैं। उनका सुगम और परेशानी से मुक्‍त अनुभव सुनिश्चित होता है। यूजर्स अब एनालाइजर के माध्‍यम से वाई-फाई से कनेक्‍टेड उपकरणों की संख्‍या, डाटा और स्‍पीड पर भी आसानी से नजर रख सकते हैं। वे बिल के रिमाइंडर्स सेट कर सकते हैं, मूल्‍य-वर्द्धित सेवाओं, आदि को सब्‍सक्राइब और अनसब्‍सक्राइब कर सकते हैं। ऐप को इस्‍तेमाल में आसान बनाने वाले दूसरे अनोखे फीचर्स हैं डार्क/लाइट मोड और फोंट एडजस्‍टमेंट्स।

LEAVE A REPLY