अभिनेता अल्लू अर्जुन ने डिजाइनर कुणाल रावल की शेरवानी में 69वें राष्ट्रीय पुरुस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड किया हासिल!

0
256

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। उनमें एक अभिनेता न केवल अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए बल्कि अपनी फैशन पसंद के लिए भी सबसे आगे रहे। वह हैं साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, जिन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वह कुणाल रावल द्वारा तैयार किए गए एक ट्रेडिशनल ऑउटफिट में अवॉर्ड हासिल करने मंच पर आए। डिज़ाइनर कुणाल रावल को उनके मेन्सवेयर कूटुर के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है।

कार्यक्रम में जिस पोशाक ने लोगों का ध्यान खींचा वह इक्रू मिड-थाई शेरवानी जैकेट थी। इसमें विशेष सिग्नेचर बकेट बॉटम दिखाया गया है। शेरवानी को आइवरी अशोका सेल्फ-ब्रास बटनों से सजाया गया था और आइवरी स्लिम ब्रीच पैंट के साथ जोड़ा गया था। अल्लू अर्जुन की पोशाक ट्रेडिशनल भारतीय और कंटेम्पररी फैशन दोनों का मजबूत उदाहरण थी, जो कुणाल रावल का सिग्नेचर स्टाइल है।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हमेशा एक ऐसा मंच रहा है, जहां प्रतिभा को उनके उम्दा कौशल के लिए सम्मान दिया जाता है। लेकिन, अब यह स्टाइलिश और विशिष्ट फैशन प्रदर्शित करने का भी एक मंच बन गया है।

LEAVE A REPLY