अभिनेता निखिल भांबरी ने अंधेरीचा राजा का दौरा किया, बप्पा का किया दिव्य दर्शन।

0
248

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड अभिनेता निखिल भांबरी ने हाल ही में अपनी उपस्थिति से प्रसिद्ध अंधेरीचा राजा गणपति पंडाल की शोभा बढ़ाई। अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला।

मुंबई के हृदय में स्थित, अंधेरीचा राजा भगवान गणपति का प्रतिष्ठित प्रतिनिधित्व है। हर साल, यह लाखों समर्पित अनुयायियों को कल्याण और समृद्धि के लिए आशीर्वाद मांगने के लिए आकर्षित करता है। उनमें से, निखिल भांबरी, जो आध्यात्मिकता में दृढ़ विश्वास रखते थे, प्रार्थना करने और सांत्वना पाने के लिए आए। चमकीले पीले रंग की पारंपरिक पोशाक पहने हुए, उन्होंने सांप्रदायिक सद्भाव और अटूट विश्वास पर जोर दिया जो इस त्योहार के दौरान विभिन्न पृष्ठभूमि के लोगों को एकजुट करता है।

निखिल भांबरी की अंधेरीचा राजा की यात्रा एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करती है कि मनोरंजन उद्योग की हलचल के बीच, मशहूर हस्तियों को भी अपने विश्वास में सांत्वना और ताकत मिलती है। उनके जैसे सुप्रसिद्ध व्यक्तित्व को विनम्रतापूर्वक उत्सव की आध्यात्मिक भावना को अपनाते हुए देखना एक हृदयस्पर्शी दृश्य है, और इसने निस्संदेह उनके प्रशंसकों और भक्तों पर समान रूप से अमिट छाप छोड़ी है।

LEAVE A REPLY