अदिति राव हैदरी का बोल्ड मोनोक्रोमैटिक लुक एक सदाबहार फैशन जीत है।

0
177

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अदिति राव हैदरी एलिगेंस और स्टाइल का प्रतीक हैं। इस क्लासिक सुंदरता की हाल ही में एक आकर्षक ऑल ब्लैक एन्सेम्बल में तस्वीर खींची गई थी, जिसमें सोफिस्टिकेशन और ग्लैमर झलक रहा था। जुबली अभिनेत्री ने ऑफ-शोल्डर टॉप के साथ नाजुक तामझाम से सजी पैंट की एक ठाठ जोड़ी को एक मोनोक्रोम मास्टरपीस बनाकर अपनी फैशन समझ का प्रदर्शन किया।

अदिति का ऑल-ब्लैक आउटफिट चुनना एक बोल्ड और सदाबहार स्टेटमेंट था। अदिति की पोशाक ने फैशन के मामले में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए, क्लासिक और कंटेम्पररी स्टाइल की उनकी क्षमता दिखाई। अदिति ने अपने पहनावे से मेल खाने वाले शानदार सोने के हुप्स, न्यूड मेकअप, स्ट्रैट और ओपन हेयर के साथ अपनी नेचुरल ब्यूटी को निखारा। उन्होंने इस पहनावे को काले पंपों के साथ पेयर किया।

अदिति राव हैदरी का स्लीक ऑल-ब्लैक आउटफिट सादगी की सुंदरता का उदाहरण है और उनकी फैशन आइकन स्थिति को दर्शाता है। उनके फैंस उनके नई परियोजनाओं, जैसे विजय सेतुपति के साथ “गांधी टॉक्स” और संजय लीला भंसाली के साथ “हीरामंडी” का इंतजार नहीं कर सकते। “लायनेस” में उनका बड़े पर्दे पर हॉलीवुड डेब्यू उनकी एक्टिंग स्किल्स को ग्लोबल ऑडियंस के समक्ष प्रदर्शित करेगा।

LEAVE A REPLY