रेड वन-शोल्डर आउटफिट में अदिति राव हैदरी का बेमिसाल ग्लैमर!

0
167

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अदिति राव हैदरी अपनी सदाबहार खूबसूरती और बेदाग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इस जुबली अभिनेत्री ने वन-शोल्डर रेड को-ऑर्ड पहनावे में कैमरे के सामने पोज़ दिया और अपने प्रशंसकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

अदिति राव हैदरी अपने वन-शोल्डर रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं, जो एक फैशन आइकन के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि करता है। एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को एक नेचुरल लिप कलर के साथ एक हल्का स्मोकी आई मेकअप अपनाया, जो उनकी शानदार आँखों को निखार रहा है। अदिति ने अपने बालों को सुंदर ढंग से स्टाइल किया है, जो उन्हें एक रोमांटिक लुक देता है। इसके साथ उन्होंने सोने का चोकर पहना, जो उनके लुक को काफी एलिगेंट बना रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति राव हैदरी वर्तमान में कई रोमांचक पर काम कर रहीं हैं। वह प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ मैग्नम ओपस “हीरामंडी” का भी हिस्सा हैं, जो इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। अदिति विजय सेतुपति के साथ “गांधी टॉक्स” नामक एक मूक फिल्म पर भी काम कर रही हैं। उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म “लायनेस” भी विकास के चरण में है, जिसको देखने के लिए उनके समर्पित प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY