अदिति राव हैदरी ने जलायी दीपक, दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 2024 में सम्मानित अतिथि!

0
154

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2024 ने फिल्म इंडस्ट्री में सबसे उल्लेखनीय और प्रभावशाली व्यक्तियों को सम्मानित करके सर्वश्रेष्ठ सिनेमा का जश्न मनाया। उनमें खूबसूरत और बहुमुखी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी भी शामिल थीं, जिन्हें कार्यक्रम के प्रतिष्ठित दीप प्रज्ज्वलन समारोह के लिए सम्मानित अतिथि के रूप में चुना गया था।

अदिति राव हैदरी, जिन्होंने हे सिनामिका, जुबली, ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड, कातरू वेलियिदाई और कई अन्य भारतीय फिल्मों और वेब सीरीज में मनमोहक अभिनय किया है, अदिति को सिनेमा की दुनिया में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए यह विशेष सम्मान मिला। इससे उनकी झोली में एक और उपलब्धि जुड़ गई, क्योंकि वह पहले ही अपने काम के लिए कई पुरस्कार और प्रशंसा जीत चुकी हैं। इस मान्यता ने उनकी कलात्मक उत्कृष्टता और उनके साथियों और प्रशंसकों के बीच उनके सम्मान की भी पुष्टि की।

रचनात्मकता, प्रतिभा और समर्पण की प्रतिभा का प्रतीक दीप प्रज्ज्वलन समारोह ने भारतीय सिनेमा में अदिति की अमूल्य भूमिका को प्रदर्शित किया। इस सम्मान ने उनकी रोमांचक आगामी परियोजनाओं का भी संकेत दिया, जिसमें कोक स्टूडियो 2 तमिल में उनका संगीतमय डेब्यू और विजय सेतुपति और सिद्धार्थ जाधव के साथ ‘गांधी टॉक्स’, इंडो-ब्रिटिश फिल्म ‘शेरनी’ और कई फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ ‘हीरामंडी’ भी शामिल है।

LEAVE A REPLY