अदिति राव हैदरी ने प्रशंसित शो ताज और जुबली के लिए ‘परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीता!

0
888

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने हाल ही में मुंबई में आयोजित एक ओटीटी अवॉर्ड शो में प्रतिष्ठित ‘परफॉर्मर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीतकर एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। यह अवॉर्ड उनकी असाधारण अभिनय क्षमताओं का प्रमाण है, विशेष रूप से दो उल्लेखनीय वेब सीरीज़, “ताज: डिवाइडेड बाई ब्लड” और “जुबली” में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन का।

“ताज: डिवाइडेड बाई ब्लड” में अदिति के अनारकली के किरदार ने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया। भावनाओं की एक विस्तृत सीरीज़ को व्यक्त करने की उनकी क्षमता और उनके किरदार की गहराई ने फिल्म पर एक अमिट छाप छोड़ी। “जुबली” में 1940 के दशक की अभिनेत्री सुमित्रा कुमारी के रूप में अदिति ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण दिखाया। किरदार की दुनिया में रहने और एक शक्तिशाली प्रदर्शन देने की उनकी क्षमता जो उनके दर्शकों को आकर्षित करती है, उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाती है।

वर्तमान में, इस असाधारण कलाकार के पास पाइपलाइन में तीन रोमांचक परियोजनाएं हैं। प्रशंसकों को प्रशंसित निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ उनकी आगामी सीरीज़ “हीरामंडी” के साथ-साथ विजय सेतुपति के साथ “गांधी टॉक्स” नामक एक साइलेंट फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। “शेरनी” में अपने हॉलीवुड डेब्यू से एक्ट्रेस की अभिनय क्षमता का एक और आयाम सामने आने की भी उम्मीद है।

LEAVE A REPLY