अदिति राव हैदरी ने जुबली में शानदार प्रदर्शन के लिए ट्रेलब्लेजर परफ़ॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड अपने नाम किया।

0
174

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । पद्मावत, वज़ीर और रॉकस्टार जैसे फिल्मों में अहम रोल्स निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी कई सालों से लोगों को एंटरटेन करतीं आयीं हैं। वह फिल्मों के साथ साथ ओटीटी पर भी अपने एक्टिंग स्किल्स से छाप छोड़ रही हैं। उनकी कोशिश हमेशा दर्शकों को अच्छा कॉन्टेंट देने की होती है। जिसमें वह अक्सर कामयाब भी होतीं हैं।

पीरियड ड्रामा की क्वीन मानी जाने वाली अभिनेत्री ने अपने ताज में एक और उपाधि को जोड़ते हुए अपनी हालिया वेबसीरीज़ जुबली के लिए ट्रेलब्लेजर परफ़ॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड अपने नाम किया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में प्रतिभा और विशिष्टता का जश्न मनाने वाले इस अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस के उल्लेखनीय कौशल और योगदान को मान्यता दी।

जुबली एक सिनेमेटिक मास्टरपीस है जिसने अपनी स्टोरीलाइन और पावरफुल परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीता है। सुमित्रा कुमारी का मुख्य किरदार निभाने वाली अदिति राव हैदरी ने इस सीरीज में वर्सटाइल एक्ट्रेस होने का गुण और जटिल रोल्स निभाने की अपनी क्षमता का मजबूत उदहारण प्रस्तुत किया है। अपने रोल के लिए अदिति को दोनों ही ऑडियंस और क्रिटिक्स का खूब प्यार और स्नेह मिला है।

अब एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी में एक मुख्य भूमिका अदा करती नज़र आएंगी। साथ ही उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में मौजूद हैं, जिनसे वह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY