सावी की सफलता के बाद, दिव्या खोसला ने प्रेरणा अरोड़ा की हीरो हीरोइन के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया!

0
63

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी हालिया फिल्म सावी की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद, हीरो हीरोइन की लीड एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने प्रेरणा अरोड़ा के आगामी प्रोडक्शन वेंचर के बारे में अपना उत्साह साझा किया। यह व्यक्त करते हुए कि वह इस प्रोजेक्ट के लिए “बेहद उत्साहित” हैं, यह पता चला है कि वह इसमें एक ग्लैमरस अवतार कैसे पेश करेंगी। सुरेश कृष्णा निर्देशित फिल्म, जो हैदराबाद में इंटेन्स तैयारियों के साथ चल रही है, तेलुगु में रिलीज होगी।

अपनी भूमिका की तैयारी के लिए, खोसला साउथ इंडियन फिल्मों के कल्चर को समझने के लिए खुद को उसमें डुबो रही हैं और अपनी बोली को बेहतर बनाने के लिए तेलुगु सीख रही हैं, जो फिल्म के लिए “अभिन्न” है। “यह कोलैबोरेशन हमारे देश में फिल्मों के लिए एक अद्भुत कदम है। प्रेरणा अरोड़ा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक सुरेश कृष्णा सर को शामिल करने से लेकर ऑस्कर विनिंग कंपोजर एमएम कीरावनी को बोर्ड पर लाने और इस पूरे प्रोजेक्ट को शुरू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। दिव्या खोसला कहती हैं, ”फिल्म में हमारे पास बेहतरीन कास्ट हैं, जो एक कम्पलीट फैमिली ड्रामा है।”

हीरो हीरोइन में उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए, दिव्या खोसला कहती हैं, “मैं तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एक महत्वाकांक्षी एक्टर की भूमिका निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं डायलॉग और उनकी डिलीवरी में महारत हासिल करने के लिए अपने डायलेक्ट पर भी काम कर रही हूं। मैं उन सभी नए लुक और अवतारों के लिए भी उत्साहित हूं, जिनमें आप मुझे जल्द ही देखेंगे। मुझे उम्मीद है कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को हम पर गर्व होगा क्योंकि यह फिल्म उनके लिए एक ट्रिब्यूट की तरह है।” एक्टर की हालिया फिल्म सावी फिलहाल सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

LEAVE A REPLY