कुछ बेहतरीन किरदारों के बाद शहजादा के लिए ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी कृति सेनन

0
1147
Kriti Sanon
Photo #EffectiveCommunication

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । कृति सेनन मिमी में अपनी अग्रणी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, और भेड़िया, उनकी अन्य परियोजनाओं में, जो एक कलाकार के रूप में उनके विशिष्ट, बहुमुखी और आशाजनक गुणों को प्रदर्शित करती हैं। अभिनेत्री अब अपनी आगामी फिल्म शहजादा में एक ताजा, जीवंत, ग्लैमरस भूमिका में नजर आएंगी, जहां वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

ट्रेलर रिलीज़ के त्रिकोणीय शहर के दौरे की अभूतपूर्व सफलता के बाद, प्रशंसक कार्तिक आर्यन के एक्शन सींस, फिल्म में कृति सेनन की ग्लैमरस भूमिका और दोनों की समय-समय पर मज़ेदार संवादों की आशा कर रहे हैं। अभिनेत्री ने अपने ग्लैमर से खूब चर्चा बनाई है। फिल्म में परिवार को एक साथ वापस लाने में कृति का किरदार भी अहम भूमिका निभाएगा। कृति-कार्तिक की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। लुका छुपी की शानदार सफलता के बाद, वे अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। ‘मुंडा सोना हूं मैं’ गाने की प्रतिक्रिया ने प्रशंसकों को कृति के सिजलिंग हॉट बॉडी पर मदहोश कर दिया था और दर्शक अपनी आँखें उनसे नहीं हटा पाए है।

शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर ने अभिनय किया है, प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY