एजेंट ज़ोया इज बैक! ‘टाइगर 3’ के पोस्टर में कैटरीना कैफ का बेमिसाल अंदाज़!

0
218

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कैटरीना कैफ ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ में एजेंट जोया के रूप में एक शानदार उपस्थिति दर्ज की है। कैटरीना कैफ को ज़ोया के रूप में प्रदर्शित करने वाले व्यक्तिगत पोस्टर के रिलीज के साथ प्रत्याशा नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है, जो रोमांचक एक्शन और सस्पेंस की एक आकर्षक झलक पेश करता है।

पोस्टर में कैटरीना को एक उग्र अवतार में दिखाया गया है, जो एजेंट जोया की भूमिका को पूरी तरह से साकार करती है। यह किरदार उन्होंने पहली बार ‘एक था टाइगर’ और दूसरी बार ‘टाइगर ज़िंदा है’ में दोहराया था। टाइगर 3 के साथ, कैटरीना सलमान खान की मुख्य भूमिका टाइगर के साथ अपनी जोया के किरदार को दोहराने के लिए तैयार हैं।

कैटरीना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया, जिसका कैप्शन है:

“फाइटिंग फायर विद फायर, दैट इज जोया…

टाइगर 3 ट्रेलर अरायविंग ऑन 16 अक्टूबर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक मनोरंजक कहानी और बेहतरीन एक्शन के साथ, मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित “टाइगर 3” फ्रेंचाइजी को एक अलग ही लेवल पर ले जाने का वादा करती है। फैंस एजेंट जोया और टाइगर की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिवाली 2023 के लिए सेट, फिल्म का उद्देश्य बॉलीवुड की स्पाई-एक्शन जॉनर को फिर से परिभाषित करना है। उम्मीद है कि यह भारतीय सिनेमा पर गहरा प्रभाव छोड़ेगी और नए मानक स्थापित करेगी। प्रशंसक इस साल के अंत में विजय सेतुपति के साथ कैटरीना की “मेरी क्रिसमस” की भी उम्मीद कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY