अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा ने पुलिस आयुक्त से शिष्टाचार भेंट कर स्वागत अभिनन्दन करते हुए गुलदस्ता व भगवान परशुराम की प्रतिमा की भेंट

0
162

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद: आईपीएस राकेश कुमार आर्य के फरीदाबाद पुलिस आयुक्त के तौर पर उनके फरीदाबाद आगमन पर अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा ने उनका हार्दिक अभिनंदन करते हुए गुलदस्ता भगवान परशुराम की प्रतिमा भेंट की। इस अवसर पर अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित सुरेन्द्र शर्मा बबली व उनके साथ कृष्ण पाराशर एडवोकेट, करण पाराशर इंजीनियर तेजपाल शर्मा, सुरेश शर्मा, संजय पाराशर, सूरजप्रकाश, योगेश बोहरा व रामजीलाल उपस्थित रहे.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के सदस्यों ने आज पुलिस आयुक्त का अभिनंदन करने के लिए सेक्टर 21 स्थित उनके कार्यालय में उनसे भेंट की ओर उनका फरीदाबाद आगमन पर स्वागत करते हुए गुलदस्ता और भगवान परशुराम की प्रतिमा भेंट की। पुलिस आयुक्त ने मुलाकात के दौरान बताया कि समाज में कानून व्यवस्था व शांति स्थापित करने में पुलिस के साथ-साथ आमजन का भी सहयोग रहता है। आमजन पुलिस की आंख, कान व नाक होते हैं जो पुलिस को समय पर सूचना देकर किसी भी प्रकार की वारदात को घटित होने से रोकने में मदद करते हैं जिससे अपराधियों में पुलिस का खौफ तथा आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास बना रहता है। इसलिए पुलिस के कार्यों में वह भी अपना सहयोग करें और समाज की प्रगति में अपना योगदान दें। उन्होंने कहा आप सभी का सहयोग हमे मिलता रहे तथा कानून व्यवस्था सुदृढ रखना हमारी प्राथमिकता होगी। ब्राह्मण समाज के सदस्यों ने कहा कि पुलिस आयुक्त की रहनुमाई में शहर में अमन चैन, शान्ति सौहार्द का वातावरण बना रहे ऐसी वह कामना करते हैं।

LEAVE A REPLY