अनिल कपूर ने सुरेश त्रिवेणी की ‘सूबेदार’ के लिए तैयारी शुरू की, एक्शन से भरपूर झलक शेयर की!

0
65

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर, जो ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, अब अपने अगले टाइटल ‘सूबेदार’ की ओर बढ़ गए हैं, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी। हाल ही में, मेगास्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को बताया कि वह ‘सूबेदार’ के लिए कैसे तैयारी कर रहे हैं। फ़ोटो के साथ कपूर ने लिखा, “अभी तो हाथ उठा ही कहां है, ये तो बस तैयारी है सूबेदार प्रेप बिगिन्स।” इस झलक ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है क्योंकि फैंस सिनेमा आइकन को एक फिल्म में एक और अलग भूमिका में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जो एक्टर को फुल-ऑन एक्शन मोड में दिखाने का वादा करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

जैसे ही कपूर ने तस्वीर साझा की, फैंस ने फ़ौरन कॉमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट वाले इमोजी की बाढ़ ला दी। एक फैन ने कमेंट किया, “मजनू भाई के आगे कोई बोल सकता है क्या?”, जबकि दूसरे ने कहा, “वाओ सो हैंडसम।” कई लोगों ने फिल्म की रिलीज के लिए अपनी प्रत्याशा व्यक्त करते हुए, कपूर के अपने क्राफ्ट के प्रति कमिटमेंट की प्रशंसा की।

सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित ‘सूबेदार’ बहुत जल्द अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने की उम्मीद है। कपूर की पोस्ट ने प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा बढ़ा दी है, जिससे यह सीज़न की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक बन गई है। मेगास्टार फिलहाल बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 की होस्टिंग के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह प्रोजेक्ट, जो 21 जून से स्ट्रीम होने वाला है, एक होस्ट के रूप में कपूर का डेब्यू है। इसके अलावा, एक्टर के वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होने की अफवाह है।

LEAVE A REPLY