अनिल कपूर ने मुंबई में अपने मेकअप आर्टिस्ट के सैलून का उद्घाटन किया।

0
223

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अनिल कपूर वास्तव में एक जनप्रिय व्यक्ति हैं। अभिनेता को हाल ही में मुंबई में एक सैलून का उद्घाटन करते हुए देखा गया था, जो उनके मेकअप आर्टिस्ट दीपक चौहान का है, जो उनके साथ 40 से अधिक वर्षों से जुड़े हुए हैं। अनिल कपूर को रिबन काटकर और नई शुरुआत को एक शुभ शुरुआत देने पर बहुत खुश थे।

सैलून का उद्घाटन करते समय अनिल कपूर पुरानी यादों में खो गए क्योंकि दीपक को एक नया अध्याय शुरू करते देख उनका दिल गर्व से भर गया। दीपक चौहान, जो अनिल कपूर से जुड़े हुए हैं, उन्होंने कहा, “मैं अनिल सर के साथ कई सालों से काम कर रहा हूं और मैं बहुत आभारी हूं कि सर इस शुभ दिन पर यहां आए। वर्षों से सर के साथ मेरा जो अनुभव रहा है, वह मेरे लिए बहुत अच्छा है, बल्कि शानदार रहा। उन्होंने हमेशा मुझे बेहतर करने और बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया।”

अपने निकट और प्रिय लोगों के लिए ये स्नेही भाव और साथ ही किसी अनजान के लिए मददगार हाथ होने के नाते उन्हें उद्योग में सबसे सम्मानित और जमीन से जुड़ा व्यक्ति बनाता है।

पेशेवर मोर्चे पर, अनिल कपूर अगली बार एनिमल में रणबीर कपूर के साथ और फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आएंगे। जबकि अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर, उन्हें जेरेमी रेनर की रेननरवेशन्स में देखा गया था।

LEAVE A REPLY