अनिल कपूर के भारतीय सिनेमा में 40 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने बधाई संदेश में फाइटर के बारे में दिया हिंट

0
187

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । ऋतिक रोशन ने फाइटर में अनिल कपूर के शानदार प्रदर्शन का दिया संकेत

एक्टर अनिल कपूर ने शुक्रवार को एक भावुक पोस्ट में फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने 40 वर्ष के माइलस्टोन को पूरे करने के अवसर पर सोशल मीडिया पर एक कृतज्ञतापूर्ण पोस्ट शेयर किया। जिसने उनके फैंस के साथ साथ उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स के दिलों को भी छू लिया। उन्होंने अपनी डेब्यू फ़िल्म वह सात दिन की क्लिप शेयर कर दर्शकों को अपना आभार भी प्रकट किया। उन्होंने पोस्ट के अंश में लिखा है “दिस इज वेयर आई बिलोंग, दिस इज व्हाट आई एम मैंट टू डू एंड दिस इज हू आई एम सपोज्ड टू बी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

पोस्ट करने के कुछ ही समय के अंदर ही यह वायरल हो गई, जिसने अनगिनत फैंस और इंडस्ट्री के दिग्गजों का ध्यान अपनी ओर खींचा। उनमें से एक प्रशंसक बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी थे, जो अनिल के साथ उनकी आगामी फिल्म फाइटर के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पाए। फ़िल्म में अनिल कपूर के शानदार काम का हिंट देते हुए ऋतिक ने अनिल के पोस्ट पर कमेंट किया “एंड योर बेस्ट वर्क जस्ट कीप्स गेटिंग बेटर. यू आर एट योर बेस्ट इन फाइटर!! टू टू गुड!!”

फ़िल्म इंडस्ट्री में अनिल कपूर की जर्नी बेमिसाल रही है। चार दशकों के कैरियर में उन्होंने एंटरटेनमेंट के हर पहलू को आजमाया और भारतीय सिनेमा के ट्रू आइकॉन बन गए। अब दर्शक उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को देखना का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जिनमें द नाईट मैनेजर 2, एनिमल और फाइटर शामिल हैं। एक्टर आज भी अपने अद्वितीय काम से यंग और अभिलाषी एक्टर्स को प्रेरित करना नहीं भूलते।

LEAVE A REPLY