शैली रूंगटा बन द नाईट मैनेजर 2 में अनिल कपूर ने फैंस को बनाया अपना दीवाना।

0
111

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अनिल कपूर ने द नाईट मैनेजर 2 में दी अब तक कि अपनी सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस।

थ्रिलर ड्रामा द नाईट मैनेजर के बहुप्रतीक्षित दूसरे भाग में अगर किसी की परफॉरमेंस सबसे ज़्यादा निखकर कर आई है तो वह नाम अनिल कपूर है। अनुभवी अभिनेता ने शैली रूंगटा के किरदार में एक बार फिर हमारे दिल और दिमाग पर कब्जा कर लिया है। तो एक ऐसे प्रदर्शन के लिए तैयार हो जाईये जिसमें अनिल कपूर ने सभी की उम्मीदों से परे द नाईट मैनेजर 2 में लोगों को एंटरटेन करने की क्षमता को प्रदर्शित किया है।

पहले फ्रेम से अनिल कपूर की उपस्थित आपको उनके किरदार से बांधकर रखती है, जो अपने अटूट प्रतिबद्धता और एक्टिंग के साथ हर सीन को चुरा लेते हैं। एक बिज़नेस टाइकून के आकर्षक पहलू से लेकर एक खतरनाक प्रतिद्वंद्वी के रूप में बदलाव करने की उनकी क्षमता असाधरण से कम नहीं है। कपूर ने वास्तव में इस किरदार में प्रतिभा के धनी व्यक्ति के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

जहां द नाईट मैनेजर के पहले सीजन ने एक्टर की अपार प्रतिभा को प्रदर्शित किया, वहीं दूसरे सीजन ने उन्हें शो के सच्चे स्टार के रूप में मजबूती से स्थापित किया। क्रिटिक्स और फैंस दोनों ने सर्वसम्मति से शो में उनके प्रदर्शन को अब तक का उनका सबसे बेहतरीन काम बताया है। अभिनेता का शैली रूंगटा का किरदार अद्भुत है, जो हर सोची-समझी चाल और भयावह मुस्कुराहट से दर्शकों को चकित कर देता है।

द नाईट मैनेजर पार्ट 2 को दर्शकों का अद्भुत रिस्पांस मिला है। अनिल कपूर के किरदार के लिए सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, जो दर्शकों को साजिश और रहस्य के जटिल जाल में गहराई से खींचती है।

जैसे जैसे एंड क्रेडिट्स सामने आता है एक बात बिल्कुल स्पष्ट हो जाती है कि अनिल कपूर की प्रतिभा की कोई सीमा नहीं। नाईट मैनेजर पार्ट 2 उनका कैनवास है, जिसमें उन्होंने अपने अभिनय और अनुभव दोनों का जबरदस्त मिश्रण दिखाया है। इस सीरीज की सफलता के साथ कपूर ने मनोरंजन की दुनिया पर अपनी कला का छाप छोड़ते हुए भारतीय सिनेमा के एक सच्चे दिग्गज के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

LEAVE A REPLY