बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के लिए बयान किया अपना प्यार!

0
146

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बिग बॉस 17 में एक दिल छू लेने वाले पल में, अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के लिए अपना प्यार व्यक्त किया। उन्होंने विक्की की प्रशंसा करते हुए उनके जीवन पर उनके गहरे प्रभाव को उजागर किया। अंकिता के शब्द विक्की के लिए उनके प्यार और सम्मान का प्रमाण थे।

अंकिता ने विक्की और उनके परिवार के बीच के बंधन पर जोर देते हुए बताया कि कैसे वह न केवल उनका सम्मान करते हैं बल्कि उनके साथ एक अनोखा और करीबी रिश्ता भी साझा करते हैं। विक्की की स्वीकृति और अंकिता के परिवार के प्रति प्यार ने उनके दिलों में उनके लिए एक खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस ने यह भी बयान किया कि कैसे विक्की अपने माता-पिता और परिवार सहित अंकिता की दुनिया का एक अभिन्न हिस्सा बन गए हैं।

इसके अलावा, अंकिता शो में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। फैंस शुरू से ही अपनी प्रिय अभिनेत्री का समर्थन कर रहे हैं। लोखंडे वर्तमान में अपनी अगली रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जो विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक “स्वतंत्र वीर सावरकर” है। इसमें उनके साथ एक्टर रणदीप हुडा भी होंगे। इसका टीज़र पहले ही 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

LEAVE A REPLY