अंकिता लोखंडे गाउन से लेकर साड़ी तक हर पोशाक में सुंदरता का प्रतीक हैं!

0
52

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अंकिता लोखंडे न सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक स्टाइल आइकन भी हैं। जहां वह स्क्रीन पर अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं, वहीं फैशन स्तर पर भी लोग उनकी बेहतरीन शैली के दीवाने हैं। अंकिता किसी भी तरह के आउटफिट में आत्मविश्वास और स्टाइल दिखाती हैं, और ये लुक इसका सबूत हैं:

शाही अंदाज :
उत्तम साड़ियों के प्रति अंकिता की रुचि सभी को पता है। अभिनेत्री को भारी जरी वाली गेरूआ पीली बनारसी साड़ी में फैशन करते हुए देखा गया, जिसे उन्होंने शानदार सोने के आभूषणों के साथ जोड़ा था।

https://www.instagram.com/p/C6bUmPJS1Sa/?igsh=MWVxYjIwZWk0ZnVo

फूल प्रिंटेड डिजाइन :
अंकिता इस पोशाक के साथ रेट्रो लुक में दिखीं, और इसमें कमाल की लग रही थीं! और कैसे अभिनेत्री को एक सुंदर सफेद पुष्प ऑर्गेना साड़ी पहने हुए देखा जाता है, वह इसे एक रेट्रो एहसास देते हुए सुपर सुंदर लग रही है।

https://www.instagram.com/p/C6MATuNy94N/?igsh=MTMwbTduaHc5dXFhMQ==

झिलमिलाता लिकल तारा:
अंकिता को पेस्टल बकाइन चमकदार साड़ी में हीरे की तरह चमकते देखा गया, जिसे उन्होंने भारी दिखने वाले झुमके के साथ जोड़ा था।

https://www.instagram.com/p/C5qgaF2S7r0/?igsh=MThtNXRrejhyaGU0eA==

द मिडनाइट ब्लू दिवा:
अंकिता इस शानदार मिडनाइट ब्लू टैसल गाउन के साथ बेहद बोल्ड लग रही थीं। जहां अंकिता बहुत खूबसूरत लग रही हैं, वहीं आउटफिट की डिटेलिंग ने हमारा दिल जीत लिया!

https://www.instagram.com/p/C4sTo8ktPwB/?igsh=MWtna3VjdW1idGpmdQ==

फ़िरोज़ा लटकन इफेक्ट :
अंकिता ने इस फ़िरोज़ा नीली लटकन पोशाक में ग्लैमर को दूसरे स्तर पर ले लिया, जिसे उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स और सिल्वर ब्लॉक हील्स के साथ जोड़ा था।

https://www.instagram.com/p/C4A0e7HLK8y/?igsh=MTRodm50ZWxtbG4zYg==

ये ऊपर के आउटफिट साबित करते हैं कि अंकिता न केवल अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करती हैं, बल्कि फैशन में भी हर तरह से उतरना पसंद करती हैं। आप इनमें से किसे अपना पसंदीदा चुनेंगे?

LEAVE A REPLY