अंकिता लोखंडे अपने हिस्टोरिकल रोल्स से इतिहास रच रही हैं और ये फिल्में इसका सबूत हैं!

0
74

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जब अंकिता लोखंडे ने टेलीविजन से बॉलीवुड में कदम रखा, तो किसी ने नहीं सोचा था कि उन्हें इतने बड़े स्तर पर सफलता मिलेगी। वह अपनी स्क्रिप्ट को चुनने के बारे में सिलेक्टिव रही हैं, लेकिन उन्होंने जो भी प्रोजेक्ट चुना उसमें दर्शकों का दिल जीत लिया। अंकिता उन रेयर एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक एक सफल मार्ग बनाया। उन्होंने साबित कर दिया है कि उनके पास देखने लायक अभिनय कौशल है। उनकी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ इसका एक उदाहरण है। झलकारी बाई के रूप में, अंकिता ने दर्शकों का ध्यान खींचा और इस भूमिका को बखूबी निभाया। उनके परफॉरमेंस को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से समान रूप से प्यार और सराहना मिली और इस तरह के पीरियड ड्रामा के लिए वह पहली पसंद बन गईं।

उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने पीरियड ड्रामा के लिए पहली पसंद के रूप में अंकिता की स्थिति को और मजबूत कर दिया क्योंकि उन्होंने यमुनाबाई सावरकर के किरदार के लिए सुर्खियां बटोरीं। अपने किरदार के लिए उनकी बहुत प्रशंसा की गई। अब, आगामी सीरीज़ ‘आम्रपाली’ के साथ, एक्ट्रेस एक और बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए तैयार हो रही है। अंकिता, संदीप सिंह के प्रोडक्शन वेंचर में शाही वैश्या की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह इस तरह के किरदार निभाने से घबरा जाती हैं। हालाँकि, उनके लिए गर्व की बात यह है कि दर्शक उन्हें पर्दे पर ऐसे सशक्त महिला किरदार निभाते हुए देखना चाहते हैं।

उनकी फिल्मोग्राफी को देखते हुए, एक बात बिना किसी संदेह के कही जा सकती है कि अंकिता कुछ शानदार ऐतिहासिक शख्सियतों को पर्दे पर उतारने में सफल रही हैं, जो उनकी कड़ी मेहनत, ट्रेनिंग और अपने क्राफ्ट के लिए कमिटमेंट को दर्शाता है। दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अंकिता लोखंडे उन्हें ‘आम्रपाली’ से एक बार फिर एक शानदार किरदार से एंटरटेन करेंगी, जो जल्द ही स्ट्रीम होने वाली है।

LEAVE A REPLY