फ़िल्म ‘डी51’: डीएसपी और धनुष का हैट-ट्रिक कोलैबोरेशन एक म्यूजिकल ट्रीट!

0
64

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रॉकस्टार डीएसपी को शेखर कम्मुला के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता धनुष की आगामी फिल्म में म्यूजिक देने के लिए चुना गया है। यह म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर के बीच तीसरा कोलैबोरेशन है। धनुष की फिल्मों ‘वेन्घई’ और ‘कुट्टी’ के लिए म्यूजिक तैयार करने के बाद, जो दोनों सुपरहिट रहीं, उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं, उनका लक्ष्य अब हैट्रिक बनाना है!

फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से ‘डी51’ नाम दिया गया है, एक इमोशनल ड्रामा बताई जा रही है, जिसमें धनुष के साथ रश्मिका मंदाना और नागार्जुन अक्किनेनी हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि रॉकस्टार ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए म्यूजिक दिया है और अपने काम के लिए कई अवॉर्ड्स जीते हैं। उनका म्यूजिक अपनी कैची ट्यून्स और फुट-टेपिंग बीट्स के लिए जाना जाता है और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ‘D51’ चार्टबस्टर गानों के साथ एक और म्यूजिकल ट्रीट होगी। रॉकस्टार डीएसपी और धनुष के बीच यह कोलैबोरेशन डायरेक्टर और एक्टर दोनों के फैंस के लिए एक यादगार अनुभव होगा। यह पहली बार होगा जब रॉकस्टार डीएसपी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सेकर कम्मुला के साथ कॉलेबोरेट करेंगे। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वे फ़िल्म ‘D51’ के लिए किस नए अंदाज का म्यूजिक लेकर आएंगे।

“शैतान,” “थंडेल,” “पुष्पा: द रूल,” “कंगुवा,” और “उस्ताद भगत सिंह” जैसी फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप के साथ रॉकस्टार डीएसपी काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसके अलावा, बालकृष्ण और बॉबी के साथ एक फिल्म सहयोग के बारे में चल रही चर्चा डीएसपी के फैंस का उत्साह चरम पर ले गई है।

LEAVE A REPLY