अपारशक्ति खुराना और पत्नी आकृति आहूजा का लव एंथम ‘होर कोई ना’ इस वैलेंटाइन डे के लिए परफेक्ट ट्रीट है!

0
330

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आज लवर्स का दिन यानी वैलेंटाइन डे है, जो हर पहलू और अंदाज़ में बहुत खास है। दिन के आकर्षण को बढ़ाने के लिए, अपारशक्ति खुराना ने अपनी पत्नी आकृति आहूजा के साथ एक परफेक्ट ट्रीट दी। आगामी लव एंथम ‘होर कोई ना’ के साथ, अपारशक्ति अपने फैंस और फॉलोवर्स को प्यार का एहसास कराने के लिए तैयार हैं। यह मेलोडियस ट्यून उनकी और उनकी पत्नी आकृति आहूजा की जोड़ी का परिणाम है। इस गाने को मनसिमरन संधू ने लिखा और कंपोज किया है।

पोस्टर, जो बिल्कुल ताजी हवा के झोंके की तरह दिखता है, में अपारशक्ति और उनकी पत्नी को बस उस पल को जीते हुए दिखाया गया है।

अपारशक्ति ने गाना रिलीज होने को लेकर उत्साह जताया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने सोचा कि चलो वैलेंटाइन के लिए कुछ खास किया जाए। पहली बार हमने साथ में कोई गाना किया है, आकृति को उसकी वर्क कमिटमेंट और मौमी ड्यूटीज को ध्यान में रखते हुए मनाना मुश्किल था। मैंने उसे यह कहकर कन्विंस किया कि एक कपल के रूप में समय निकालना भी ज़रूर है। वीडियो मुख्य रूप से ऑस्ट्रेलिया में शूट किया गया था। वैसे गाने की पहली कुछ लाइन्स में कहा गया है कि मैं उसे फोन करता रहता हूं और वह मेरा फोन नहीं उठाती है। वास्तविक जीवन में भी आकृति के लिए बिल्कुल यही बात सही है। सबसे आर्गेनिक राइटिंग और कम्पोजीशन के लिए लिरिसिस्ट और म्यूजिक डायरेक्टर मनसिमरन संधू को धन्यवाद।”

होर कोई ना के साथ, आज अपारशक्ति और आकृति को उनके फैंस के रिएक्शन का इंतज़ार है, जिनके लिए उन्होंने यह गाना तैयार किया।

LEAVE A REPLY