अपारशक्ति खुराना की “बर्लिन” ने MAMI प्रीमियर में दर्शकों से पाई ज़बरदस्त सराहना, बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन!

0
134

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना की नवीन फिल्म “बर्लिन” ने MAMI के प्रतिष्ठित प्रीमियर के भव्य मंच पर शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अभिनेता की असाधारण बहुमुखी प्रतिभा और प्रदर्शन ने दर्शकों को प्रभावित किया। “बर्लिन” में अपारशक्ति खुराना का किरदार दर्शकों को एक अविस्मरणीय यात्रा पर ले गया, जो दिलचस्पियों से भरी थी।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रीमियर के बाद यह फिल्म लॉस एंजिल्स के इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित हुई। अब MAMI 2023 का प्रीमियर अपनी कला के प्रति अपारशक्ति के समर्पण और किसी भी किरदार को अपने में बदलने की उनकी क्षमता को दर्शाता है। उनके किरदार उनके समर्पण को दर्शाते हैं, जो क्रेडिट रोल के बाद भी लंबे समय तक फैंस के जहन में बने रहते हैं। “बर्लिन” के साथ, उन्होंने निसंदेह सिनेमा की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ी है और एक शानदार आशाजनक करियर के लिए मंच तैयार किया है।

“बर्लिन” में इश्वाक सिंह, राहुल बोस और कबीर बेदी भी दिलचस्प भूमिकाओं में हैं, जिसका निर्देशन वेब सीरीज़ “जुबली” के लेखक अतुल सबरवाल ने किया है। “बर्लिन” के अलावा, अपारशक्ति “स्त्री 2” में बिट्टू के रूप में अपनी भूमिका को दोहराकर और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के सहयोग से अपनी डॉक्यूमेंट्री “फाइंडिंग राम” के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY